Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

भोजपुरी सिनेमा इतिहास की 3 सबसे बड़ी बजट की फिल्में जो देती है बॉलीवुड की फिल्मों को टक्कर

भोजपुरी सिनेमा भारत की जान बन चुका है। भोजपुरी अभिनेताओं ने भारत में ही नहीं बल्कि भारत के बाहर भी अपनी पहचान बना ली है।

<-- ADVERTISEMENT -->




भोजपुरी सिनेमा भारत की जान बन चुका है। भोजपुरी अभिनेताओं ने भारत में ही नहीं बल्कि भारत के बाहर भी अपनी पहचान बना ली है। भारत में पहले बहुत कम भोजपुरी फिल्में बनती थी। लेकिन आजकल बनने वाली भोजपुरी फिल्में साउथ फिल्मों और मराठी फिल्मों को भी कड़ी टक्कर दे रही हैं। भोजपुरी फिल्में केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब पसंद की जाती है, जिस कारण भोजपुरी अभिनेताओं की लोकप्रियता भी बढ़ने लगी है। अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भारत में स्थित अन्य फिल्म इंडस्ट्री से पीछे नहीं है। आज हम आपको भोजपुरी इंडस्ट्री की 3 सबसे बड़ी बजट की फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं

निरहुआ चलल लंदन


इस फिल्म में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने अपने बेहतरीन अभिनय का परिचय दिया और खूब लोकप्रियता हासिल की। उनकी बढ़ती हुई लोकप्रियता के कारण उन्हें कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस में भी पार्टिसिपेट करने के लिए बुलाया गया। फिल्म निरहुआ चलल लंदन की शूटिंग लंदन में हुई है और इस फिल्म के बनाने में करीब 4 करोड रुपए का खर्चा आया है। आपको बता दें कि इस फिल्म के एक सूट के दौरान 5 करोड़ की कार का पहली बार इस्तेमाल किया गया है।

मैं सेहरा बांध के आऊंगा




इस फिल्म में अभिनेता खेसारी लाल यादव ने बहुत ही बेहतरीन अभिनय किया है ।आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव एक लोकप्रिय गायक भी हैं। ये फिल्म खेसारी लाल यादव के अभिनय करियर की सबसे बड़ी फिल्म है। इस फिल्म का बजट ₹2 करोड़ के आसपास है।

वीर योद्धा महाबली


इस फिल्म में भोजपुरी के लोकप्रिय अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ ने बेहतरीन अभिनय किया है। इन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के कारण भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब नाम कमाया है। आपको बता दें कि दिनेश लाल यादव जल्द ही बाहुबली की कहानी पर बनने वाली भोजपुरी फिल्म में काम कर सकते हैं। इस फिल्म का बजट काफी बड़ा होगा। ये फिल्म वीर योद्धा महाबली के नाम से रिलीज होगी। ऐसी खबरें आ रही है कि इस फिल्म का बजट ₹10 करोड़ के आस-पास होगा और ये फिल्म भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म होगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: