Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कीर्ति की मौत के बाद शुरू होगी, नई नायरा की नई कहानी, जानिए

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कीर्ति की मौत के बाद शुरू होगी, नई नायरा की नई कहानी, जानिए

<-- ADVERTISEMENT -->




'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में बड़ा मोड़ देखने को मिलने वाला है। अब शो के प्रीकेप ने ओडियंस को शो के अगले एपिसोड के लिए पहले से ही बेचैन कर दिया है। आपको बता दे कि नक्ष कीर्ति और कार्तिक नायरा अपना बेबी मून मनाने निकले है लेकिन ये बेबी मून इनके ज़िन्दगी का सबसे बड़ा लाइफ चेंजिंग ट्विस्ट लेकर आएगा। अपनी पिछली रिपोर्ट में हमने आपको बताया ही चुके है कि इस ट्रिप के दौरान कीर्ति के साथ बड़ा हादसा होगा। जिसमे उसकी मौत हो जाएगी अब जाहिर सी बात है कि इस घटना का सबसे ज्यादा असर नायरा पर ही पड़ेगा।
yrkkh kartik death

क्योंकि वो पहले से ही किसी अनहोनी के बारे में महसूस कर चुकी है। ऐसे में कहा जा रहा है कि कीर्ति की मौत के बाद अब एक नई नायरा की नई कहानी शुरू होगी। क्योंकि शो में एक साल का लीप जो आएगा तो अब कैसी होगी नायरा की ज़िन्दगी कीर्ति की मौत के बाद और क्या होगा नायरा के साथ चलिए इस ट्विस्ट की पूरी डिटेल जानते है।
yrkkh


शो के अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि कीर्ति नक्ष के कार का एक्सीडेंट होगा। अब जहाँ इस एक्सीडेंट में नक्ष बुरी तरह से घायल होगा तो वही कीर्ति अपनी जान गवा देगी। अब कीर्ति को खोने के बाद नक्ष की हालत क्या होगी इसका अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है। वो बुरी तरह से टूट जाएगा लेकिन कहानी में ट्विस्ट ये है कि इस पुरे हादसे का जिम्मेदार वो सिर्फ नायरा और कार्तिक को ही मानेगा तो अब ऐसा क्या कर बैठेंगे कार्तिक नायरा की नक्ष कीर्ति की मौत के लिए उन्हें जिम्मेदार मानेगा।

yrkkh

वेल ये जानने के लिए तो हमे शो का अगला एपिसोड देखना होगा लेकिन अंदाजा यही है कि दादी ने नायरा और कार्तिक को खतरों से बचाने के लिए दो कटार दी थी, एक कीर्ति के लिए और एक नायरा के लिए मगर ये कटार नायरा ने खो दी। जिसके बाद ये हादसा होता है अब सिर्फ नक्ष ही नहीं बल्कि पूरा सिंघानियां परिवार भी नक्ष का साथ देगा और कार्तिक नायरा से सारी रिश्ते तोड़ लेगा।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: