Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

1.2 करोड़ का गाउन, 17 करोड़ का अपार्टमेंट, और भी बहुत महंगी चीजों की मालकिन है कैटरीना कैफ

katrina Kaif income, property and lifestyle. 1.2 करोड़ का गाउन, 17 करोड़ का अपार्टमेंट, और भी बहुत महंगी चीजों की मालकिन है कैटरीना कैफ

<-- ADVERTISEMENT -->




जब पैसा पास हो तो दुनिया की कोई भी चीज महंगी नहीं लगती है लगभग हर अमीर आदमी के पास दुनिया की कई महंगी चीजे होती है फिर चाहे वो कोई बिजनेसमैन हो या फिल्म अभिनेता-अभिनेत्री, आज हम आपको एक ऐसी ही बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे मे बताएंगे जो एक नही कई महंगी चीजों की मालकिन है.


इस अभिनेत्री का नाम है कैटरीना कैफ। इन्होने बॉलीवुड मे अपने अभिनय सफर की शुरुआत साल 2003 मे फिल्म 'बूम' से की थी, लेकिन इन्हें बॉलीवुड मे सफलता सलमान खान के साथ साल 2005 में फिल्म 'मैने प्यार क्यों किया' मे काम करने के बाद मिली, और अपने पूरे करियर मे कैटरीना कैफ अपनी फिल्मों से कम और सलमान खान के साथ अफेयर की खबरों से ज्यादा चर्चा मे रही। आइये आपको बताते है कि कैटरीना कितनी महंगी चीजों की मालकिन है।


महंगी गाड़ियां


कैटरीना कैफ के पास कई महंगी गाड़ियां है। इनमें 42 लाख की ऑडी Q3, 50 लाख की मर्सिडीज ML350 और 80 लाख की ऑडी Q7 जैसी गाड़ियां शामिल है।

महंगे गाउन


गाड़ियों के अलावा कैटरीना कई महंगे कपड़े भी पहनती है। वेबसाइट "Timesnownews.com" की एक रिपोर्ट के मुताबिक साल 2014 मे फिल्म 'बैंग बैंग' के दौरान कैटरीना दो महंगे गाउन मे नजर आई थी, जो कैटरीना को खूब पसंद आया, और उन्होने डिजाइनर से उसे खरीद लिया। इन दोनो गाउन की कीमत करीब 1.2 करोड़ बताई जा रही है।

महंगे घर


फिल्मी सितारों के पास कई महंगे बंगले और फ्लैट होना आम बात है। कैटरीना कैफ भी कई महंगे घरों की मालकिन है। इनके हैम्पस्टेड लंदन वाले बंगले की कीमत करीब 7.3 करोड़ है। इसके अलावा मुंबई के बांद्रा मे इनका एक 3 BHK फ्लैट है, जिसकी कीमत करीब 8.2 करोड़ है, और लोखंडवाला मे स्थित इनके अपार्टमेंट की कीमत करीब 17 करोड़ है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: