Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

यह हैं फिल्मी दुनिया के 4 सबसे बड़े फ्लॉप एक्टर्स, नंबर 1 और 2 हैं जेल में

Bollywood 4 most worst actor ever. No. 1 and 2 in jail.यह हैं फिल्मी दुनिया के 4 सबसे बड़े फ्लॉप एक्टर्स, नंबर 1 और 2 हैं जेल में

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्मों मे काम करके सुपरस्टार बनना हर किसी के लिए आसान काम नही है। इसके लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। आज हम आपको भारत की कुछ ऐसे एक्टर्स के बारे मे बताएंगे, जिनका फिल्मों मे एक्टिंग करना बहुत बड़ी गलती थी।

गुरमीत राम रहीम सिंह


इनके बारे में तो आप सबको पता ही होगा कि इस वक्त वो जेल मे रेप के आरोप की सजा काट रहे है। आपको बता दे कि राम रहीम डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख है। फेमस होने के लिए इन्होने कुल 5 फिल्में बनाई है, और इन पाचों फिल्मों मे इन्होने खुद एक्टर और डायरेक्टर के रूप मे काम किया है, और इन फिल्मों की कहानी भी उन्होने खुद ही लिखी है, और इन सभी फिल्मों को आप भारत की सबसे बेकार फिल्मों का दर्जा दे सकते है।


हनीप्रीत सिंह

harpreet singh

हनीप्रीत सिंह गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी है। इन्होने राम रहीम के साथ मिलकर उनकी फिल्मों मे अभिनेत्री के रूप मे काम किया, और उनकी फिल्मों को बनाने मे उनके सह-निर्देशक की भूमिका निभाई है, और यह भी इस वक्त जेल की सलाखों के पीछे अपने तथाकथित पिता राम रहीम के जुर्मों मे सहयोगी होने की सजा काट रही है।

कमाल रशीद खान


कमाल रशीद खान यानी केआरके ने दो हिंदी और एक भोजपुरी फिल्मों का निर्देशन और प्रोड्यूस भी किया है। साल 2008 मे रिलीज हुई फिल्म 'देशद्रोही' मे इन्होने एक्टर और डायरेक्टर के रूप मे काम करने के साथ-साथ इस फिल्म को प्रोड्यूस भी किया था। यह फिल्म किसी को भी पसंद नही आई थी, और अब केआरके फिल्मों का रिव्यू देने के लिए जाने जाते है। बॉलीवुड की सबसे खराब फिल्म बनाने वाले केआरके ने आज तक अपने रिव्यू मे किसी भी फिल्म को अच्छा नही कहा है।

हिमेश रेशमिया

Himesh reshamia

हिमेश रेशमिया बॉलीवुड के एक बहुत ही बेहतरीन सिंगर है। इन्होने कई बेहतरीन फिल्मों मे अपनी म्युजिक दी है। साथ ही कई बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई बेहतरीन गाने भी दिए है, लेकिन इन्होने कुछ फिल्मों मे एक्टर के रूप मे भी काम किया, जो इनके करियर की सबसे बड़ी गलती थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: