Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

16 फिल्मों के बाद भी गुमनामी की जिंदगी जी रहा बॉलीवुड का ये खान, 4 साल से एक भी फिल्म नहीं

Imran khan-16 फिल्मों के बाद भी गुमनामी की जिंदगी जी रहा बॉलीवुड का ये खान, 4 साल से एक भी फिल्म नहीं

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड एक्टर इमरान खान 13 जनवरी को अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है इमरान खान बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के भांजे है इन्होंने साल 2008 में आई फिल्म 'जाने तू या जाने ना' से अपना करियर शुरू किया था। ये फिल्म सुपरहिट रही थी। जिसके बाद इमरान का करियर भी भी अच्छे से चल रहा था। बाद में इमरान कई फिल्मों में नजर आए। लेकिन फिर भी इंडस्ट्री में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। 16 फिल्मों में काम करने के बाद भी इमरान आज गुमनामी की जिंदगी जी रहे है। इमरान ने पिछले 4 साल से कोई फिल्म नहीं की है।

इमरान के जन्मदिन पर जानिए उनके जीवन से जुडी कुछ दिलचस्प बातें।

पेरेंट्स का हो चुका तलाक

इमरान का जन्म अमेरिका में हुआ था। शायद ही आप जानते होंगे की इमरान जब डेढ़ साल के थे तभी उनके माता पिता का तलाक हो गया था। जिसके बाद इमरान अपनी मां के साथ ही रह रहे है। फिल्मी बैकग्राउंड से आने के बाद भी इमरान इंडस्ट्री में कुछ खास मुकाम हासिल नहीं कर पाए। इमरान को बॉलीवुड में एंट्री लिए 11 साल हो चुके है। लेकिन 2015 के बाद उन्होंने किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है।


बतौर चाइल्ड एक्टर भी कर चुके काम


इमरान ने बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुआत की थी। इमरान को सबसे पहले आमिर की फिल्म 'कयामत से कयामत तक' में देखा गया था। साल 1988 में आई इस फिल्म में वे आमिर के बचपन के किरदार में नजर आए थे। इसके 4 साल बाद फिल्म जो जीता वहीं सिकंदर में भी नजर आए। इस फिल्म में भी इमरान ने आमिर के बचपन का किरदार निभाया था।

इन फिल्मों में काम कर चुके है इमरान


इमरान बतौर लीड कई फिल्मों में काम कर चुके है। उन्होंने 'जाने तू या जाने ना' के अलावा 'गोरी तेरे प्यार में', 'एक मैं और एक तू', 'मेरे ब्रदर की दुल्हन', 'ब्रेक के बाद', 'डेली बेली', 'किडनैप', 'लक' और 'आई हेट लव स्टोरीज' जैसी फिल्मों में काम किया। लेकिन इनमें से ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी।

साल 2011 की थी शादी

इमरान खान ने साल 2011 में अपनी बचपन की दोस्त अवंतिका से शादी की थी। इस कपल की बेटी का नाम इमायरा है। इमरान को आखिरी बार साल 2015 में आई फिल्म 'कट्टी बट्टी' में देखा गया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट कंगना रनौत थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: