Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

31 साल के वरुण धवन जल्दी ही कर सकते है शादी, गर्लफ्रेंड के पेरेंट्स बना रहे शादी का दबाव

varun dhawan marriage- 31 साल के वरुण धवन जल्दी ही कर सकते है शादी, गर्लफ्रेंड के पेरेंट्स बना रहे शादी का दबाव

<-- ADVERTISEMENT -->






वरुण धवन बॉलीवुड के जाने माने स्टार्स में से एक है। वरुण इन दिनों गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में है। खबरें है की वरुण और नताशा इस साल शादी कर सकते है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वरुण इतनी जल्दी शादी के बंधन में नहीं बंधना चाहते। लेकिन मजबूरी में उन्हें अचानक शादी का फैसला लेना पड़ा। खबरों की माने तो वरुण की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के पेरेंट्स वरुण पर जल्दी शादी करने का दबाव बना रहे है। दोनों के प्यार को देखते हुए नताशा के पेरेंट्स का चाहते है की दोनों जल्दी शादी के बंधन में बंध जाए।


जानिए क्या है पूरा मामला -



नताशा के पेरेंट्स बना रहे शादी का दबाव



सूत्रों के अनुसार वरुण और नताशा के बीच काफी जबरदस्त बॉन्डिंग है। इन दोनों के रिश्ते की मीडिया में भी काफी चर्चा है। यही वजह है की नताशा के पेरेंट्स कई दिनों से लगातार वरुण पर शादी का दबाव बना रहे है। इतना ही नहीं उन्होंने तो वरुण को ये धमकी भी दी है की अगर वरुण जल्दी ही नताशा से शादी नहीं करते है, तो वे नताशा की शादी दूसरे योग्य लड़के से करवा देंगे। नताशा के पेरेंट्स के दबाव में आने के बाद वरुण ने इसी साल शादी करने का फैसला किया है।




नताशा से रिश्ते को कन्फर्म कर चुके है वरुण




वरुण ने करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करन 6' के दौरान नताशा के साथ अपने रिश्ते को कन्फर्म किया था। करण ने इस दौरान वरुण से पूछा था की क्या वे नताशा के साथ कभी मूवी डेट पर गए है। इसके जवाब में वरुण ने कहा था की 'करण आप हमें कपल कह सकते है'। वरुण ने शो के दौरान खुद बताया था की वे नताशा के साथ रिलेशनशिप में है और उनसे शादी भी करने वाले है। हालांकि शादी कब करेंगे इस बारे में नहीं बताया था।



8 साल से लगातार हिट फिल्में दे रहे वरुण



31 साल के वरुण बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे है। वरुण ने साल 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। जिसके बाद उन्होंने 'सुई धागा', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'बदलापुर' और 'मैं तेरा हीरो' जैसी फिल्मों में काम किया है। दिलचस्प बात ये है की वरुण पिछले 8 साल से लगातार हिट फिल्में दे रहे है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: