Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सौतेली मां के साथ रहती है ऋतिक रोशन की भांजी, Fat To Fit होकर बटोर चुकी सुर्खियां

Hrithik Roshan Niece Suranika Soni Lose 17 kilos in three months: Hrithik Sister Sunaina Roshan Daughter Suranika amazing transformation.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड एक्टर Hiritik Roshan की बड़ी बहन का नाम Sunaina है। जो की अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सुर्खियों में रह चुकी है। उस दौरान Sunaina ने अपना करीब 140 किलो वजन कम किया था। वर्कआउट और बेरियाट्रिक सर्जरी की मदद से अब वे 65 किलो की है। वैसे Sunaina की बेटी और ऋतिक की भांजी सुरानिका भी Fat To Fit होकर सुर्खियां बटोर चुकी है। दरअसल, सुरानिका ने अपनी मां Sunaina और मामा ऋतिक से प्रेरित होकर अपना काफी वजन घटा लिया है। हाल ही में सुरानिका ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे काफी स्लिम नजर आ रही है। दिलचस्प बात ये है की सुरानिका ने सिर्फ 3 महीने में ही 17 किलो से ज्यादा वजन घटाया है।

Hiritik Roshan Niece pic

जानिए विस्तार से -

सौतेली मां के साथ रहती हैं सुरानिका

Hiritik Roshan Niece Sunaina

हालांकि ऋतिक की भांजी सुरानिका अपनी मां Sunaina के साथ नहीं रहती है। क्योंकि वे अपनी सौतेली मां सोनाली के साथ रहती है। फिलहाल वे यूएस में पढाई कर रही है। 21 साल की सुरानिका की अपनी सौतेली मां और छोटी बहन के साथ काफी जमती है। सुरानिका को रोशन परिवार के साथ बहुत कम देखा जाता है। उनके इंस्टा अकाउंट में भी उनके पिता आशीष सोनी, मां सोनाली और छोटी बहन की फोटोज की भरमार है।

Sunaina की पहली शादी से हुई बेटी है सुरानिका

Hiritik Roshan Niece Sunaina

सुरानिका, Sunaina के पहले पति आशीष की बेटी है। दरअसल, Sunaina ने दो शादियां की थी। Sunaina ने 1992 में बिजनेसमैन आशीष सोनी के साथ पहली शादी की थी। लेकिन 8 साल बाद इस कपल ने तलाक ले लिया। Sunaina ने बताया था की वे पढाई के सिलसिले में स्विट्जरलैंड गई तब उनकी मुलाकात आशीष से हुई थी। भारत आने के बाद Sunaina ने करीब 8 महीनों तक आशीष को डेट किया।

Sunaina की मां को पता चला तो करवा दी शादी

Hiritik Roshan Niece Sunaina

इस बीच Sunaina की मां को उनके और आशीष के रिश्ते के बारे में पता चला गया। और उन्होंने दोनों की शादी करवा दी। शादी के बाद एक साल तक तो सब कुछ ठीक रहा। लेकिन बाद में उनके ससुराल वाले आशीष और Sunaina के वैवाहिक जीवन में दखल करने लगे। Sunaina की सांस की वजह से तो Sunaina और आशीष नार्मल जिंदगी भी नहीं जी पा रहे थे।

इस तरह टूटा रिश्ता



जिसको लेकर Sunaina ने आशीष से बात की जिसके बाद आशीष कुछ दिनों तक तो Sunaina की बात सुन उनकी देखभाल करते रहे। लेकिन धीरे धीरे आशीष के दिल में Sunaina के प्रति प्यार कम होने लगा। और आशीष ने Sunaina से तलाक ले लिया। तलाक के बाद Sunaina डिप्रेशन की शिकार हो गई थी।

टीवी एक्ट्रेस है आशीष की दूसरी बीवी सोनाली

Hiritik Roshan Niece Sunaina

Sunaina से तलाक के बाद सोनाली मल्होत्रा से दूसरी शादी कर ली। सोनाली मल्होत्रा जानी मानी टीवी एक्ट्रेस है। वहीं आशीष से तलाक के बाद Sunaina ने बिजनेसमैन मोहन नागर से दूसरी शादी की है। हालांकि Sunaina फिलहाल अपने पिता राकेश रोशन के साथ ही रह रही है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: