Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रधानमंत्री Narendra Modi से मिलने पहुंची बॉलीवुड सितारों की फौज, इस काम के लिए हुई मीटिंग

Bollywood biggies including ranveer singh ranbir kapoor and karan johar in delhi to meet prime minister Narendra modi.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड सितारे 10 जनवरी को भारत के प्रधानमंत्री Narendra Modi से मिलने दिल्ली पहुंचे। बता दें कि बॉलीवुड सितारे फिल्मों के मामले में बातचीत करने दिल्ली पहुंचे। उन्होंने सिनेमा के भविष्य और पर्दे पर किस तरह की संस्कृति दिखाई जाएगी। इस बारे में चर्चा की।

पीएम से मिलने बॉलीवुड के Ranbir Kapoor, Alia Bhatt, Ranveer Singh, Rajkumar Rao Sidharth, Ayushman Khurana, Varun Dhawan, Rohit Shetty, Ekta Kapoor, Karan Johar तथा अन्य दिग्गज पहुंचे।
बता दें कि प्रधानमंत्री Narendra Modi ने बॉलीवुड के सितारों के साथ भारतीय संस्कृति पर फिल्मों के कारण समाज में पड़ने वाले प्रभाव को लेकर मीटिंग बुलाई थी। जहां प्रधानमंत्री Narendra Modi ये जानना चाहते थे कि इन उभरते हुए सितारों की उभरते भारत के तौर पर सोच क्या है। इस बारे में प्रधानमंत्री Narendra Modi ने चर्चा की।

इस पर भी चर्चा हुई की फिल्म इंडस्ट्री को आगे किस प्रकार बढ़ाया जाए । इतना ही नहीं इस चर्चा में किस प्रकार के भारतीय संस्कृति और भारतीय संस्कृति के प्रभाव को किस प्रकार बदलाव लाया जाए। इस मीटिंग की खास बात ये थी कि मीटिंग से क्या निकलता है, ये जानने के लिए सभी लोगों को बहुत ज्यादा उत्सुकता रही।

बता दें कि इससे पहले भी पीएम Narendra Modi ने कलाकारों के साथ मीटिंग की थी। जिसमें एक महिला कलाकार को शामिल ना किए जाने के काफी विवाद भी हुआ था। बता दें कि सिनेमा को लेकर दिल्ली में कई कार्यक्रम आयोजित होते रहते हैं, जिसमें नेताओं की भी दिलचस्पी साफ दिखाई देती है।


प्रधानमंत्री Narendra Modi ने मशहूर फिल्म डायरेक्टर करण जौहर और जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार से भी बातचीत की। इस बातचीत को लेकर करण जौहर ने ट्वीट करते हुये लिखा कि प्रधानमंत्री को सुनना बहुत ही ज्यादा शिक्षाप्रद रहा। उन्होंने अपनी अपनी इंडस्ट्री सॉफ्ट पॉवर स्टेट और हमारे सिनेमा को मजबूत बनाने के लिए अपने विचार प्रस्तुत किए। मीडिया और  रिप्रेंजेंटेटिव्स को भी बहुत अच्छी सीख दी। बता दें कि इस ट्विट के साथ ही करण जौहर ने एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें करण जौहर प्रधानमंत्री Narendra Modi के साथ दिख रहे हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: