Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

किसिंग सीन के लिए मना नहीं करती बॉलीवुड की ये 6 एक्ट्रेसेस, नंबर 2 है बेहद खूबसूरत

Bollywood actresses who kissed onscreen most time- किसिंग सीन के लिए मना नहीं करती बॉलीवुड की ये 6 एक्ट्रेसेस, नंबर 2 है बेहद खूबसूरत

<-- ADVERTISEMENT -->




आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जो फिल्मों में कई बार किसिंग सीन दे चुकी हैं। चलिए जानते हैं.

1- सनी लियोनी 


सनी लियोनी बॉलीवुड फिल्मों में आने से पहले पोर्न इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं। सनी लियोनी असल जिंदगी में काफी हॉट और बोल्ड हैं। बता दें कि सनी लियोनी ने कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिए हैं और वे फिल्मों में किसिंग सीन भी दे चुकी हैं।

2- कंगना रनौत


कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। इन दिनों कंगना सफलता की ऊंचाइयों पर है। कंगना को कई बार राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। उनका अभिनय लोगों को बहुत पसंद आता है। कंगना कई फिल्मों में किसिंग सीन दे चुकी हैं।

3- जाह्नवी कपूर 


जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में फिल्म धड़क से अभिनय करियर की शुरुआत की और इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में नजर आए। जाह्नवी ने अपनी डेब्यू फिल्म में किसिंग सीन दिया। लोगों को इस फिल्म में जाह्नवी का अभिनय बहुत ज्यादा पसंद आया।

4- चित्रांगदा सिंह


चित्रांगदा सिंह ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। हालांकि इन दिनों चित्रांगदा का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं है। चित्रांगदा बॉलीवुड फिल्मों में कई बार बोल्ड सीन दे चुकी हैं और उन्होंने फिल्मों में किसिंग सीन भी दिए हैं।

5- अनुष्का शर्मा 


अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं और इनकी लोकप्रियता बहुत ज्यादा है। अनुष्का ने बॉलीवुड में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से अभिनय करियर की शुरुआत की। बता दें कि अनुष्का ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी की है। अनुष्का शर्मा भी फिल्मों में किसिंग सीन दे चुकी हैं।

6- आलिया भट्ट 


आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया। आलिया ने काफी कम उम्र में बहुत लोकप्रियता हासिल कर ली है। आलिया कई बॉलीवुड फिल्मों में किसिंग सीन दे चुकी हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: