Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आयुष्मान खुराना की इस फिल्म में काम करना चाहती है दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone reveals she wants to act in Ayushmann Khurrana film Andhadhun 2. दीपिका ने इंटरव्यू के दौरान अंधाधुन के सीक्वल का जिक्र किया। उन्होंने इस फिल्म के डायरेक्टर श्रीराम से फिल्म में रोल देने की गुजारिश की। दीपिका ने कहा की वे अंधाधुन के सीक्वल के लिए बिलकुल परफेक्ट रहेगी।

<-- ADVERTISEMENT -->




साल 2018 दीपिका के लिए बेहद खास रहा। क्योंकि इस इस साल की शुरुआत में आई उनकी फिल्म पद्मवात सुपरहिट रही थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। फिल्म में दीपिका की एक्टिंग लोगो को बहुत पसंद आई थी। साल के अंत में दीपिका ने बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह से शादी की। इस साल दीपिका मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म छपाक में नजर आने वाली है। लेकिन हाल ही में अपने इंटरव्यू में दीपिका ने आयुष्मान खुराना की एक फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर की है।


जानिए विस्तार से -

आयुष्मान की इस फिल्म में काम करना चाहती है


दरअसल फिल्मफेयर मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया की वे आयुष्मान की ऐक्टिंग से बहुत प्रभावित है। दीपिका आगे कहती है की वे उनकी सुपरहिट फिल्म अंधाधुन के सीक्वल का हिस्सा बनना चाहती है। इस दौरान दीपिका से इस साल के प्लान के बारे में पूछा गया, तो दीपिका ने कहा की वे इस साल अपने मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान देगी। साथ ही वे इस साल अपने पैरेंट्स और बहन के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहती है।

अंधाधुन के सीक्वल का जिक्र किया


दीपिका ने इंटरव्यू के दौरान अंधाधुन के सीक्वल का जिक्र किया। उन्होंने इस फिल्म के डायरेक्टर श्रीराम से फिल्म में रोल देने की गुजारिश की। दीपिका ने कहा की वे अंधाधुन के सीक्वल के लिए बिलकुल परफेक्ट रहेगी। बता दे अंधाधुन साल 2018 की सफलतम फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में आयुष्मान एक अंधे व्यक्ति के किरदार में नजर आए थे। फिल्म में उनके साथ राधिका आप्टे और तब्बू ने भी अहम भूमिका निभाई थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: