Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इतने पैसों में अपनी शादी में रख सकते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस का डांस, सबसे सस्ती है सोनाक्षी

How much actress charge fees for their dance in marriage.?

<-- ADVERTISEMENT -->




हर कोई चाहता है कि उसकी शादी को उसके आसपास के लोग कई सालों तक याद रखें। शादियों मे नाच-गानों का प्रोग्राम के लिए ही सबसे ज्यादा तैयारी करते है। बहुत से लोग यह चाहते है कि उनकी शादियों मे कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस शामिल होकर लाइव डांस करके लोगों में खुशियां बांटे। आज हम आपको बताते कि अगर आप भी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस को अपनी शादी के डांस प्रोग्राम मे शामिल करना चाहते हैं, तो आपको कितना पैसा खर्च करना पड़ेगा।

सोनाक्षी सिन्हा

sonakshi sinha dance-backtobollywood


इस वक्त बड़ी अभिनेत्रियों मे सोनाक्षी सिन्हा ही शादियों मे डांस करने वाली सबसे सस्ती अभिनेत्री है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाक्षी एक शादी के प्रोग्राम मे लाइव डांस करने के लिए 25 लाख रुपए चार्ज करती है।

मलाइका अरोड़ा

malaika arora dance-backtobollywood

बॉलीवुड की फिल्मों मे सबसे बेहतरीन आइटम नंबर देने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा भी शादियों के फंक्शन मे डांस के लिए जाती है, और एक प्रोग्राम के लिए करीब 30 से 35 लाख तक चार्ज करती है।

दीपिका पादुकोण

deepika padukone dance-backtobollywood

दीपिका पादुकोण को भी किसी की शादी मे खुशियां बांटने के लिए भी शामिल होती है, और शादी मे डांस के लिए दीपिका करीब 1 करोड़ रुपए चार्ज करती है।

कैटरीना कैफ

katrina kaif dance-backtobollywood

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ किसी शादी मे बतौर गेस्ट शामिल होने के लिए 1 करोड़, और डांस के 2.5 करोड़ रुपए चार्ज करती है।

प्रियंका चोपड़ा

priyanka chopra dance-backtobollywood

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर करने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा किसी शादी समारोह मे डांस करने के लिए 2.5 करोड़ चार्ज करती है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: