Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जाने किस अभिनेता ने दी हैं 1 साल में सबसे ज्यादा फ्लॉप फिल्में, नंबर 1 की 7 फिल्में फ्लॉप

Which actor has given the most flops in 1 year, 7 films of the No. 1 flop.

<-- ADVERTISEMENT -->




आज हम आपको बॉलीवुड के उन 5 सितारों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने 1 साल में सबसे ज्यादा फ्लॉप फिल्में दी हैं। आइए जानते हैं

Ajay Devgan


Ajay Devgan ने बॉलीवुड में फिल्म फूल और कांटे से डेब्यू किया था। ये फिल्म 1991 में रिलीज हुई। बता दें कि Ajay Devgan के लिए साल 1993 बहुत ही खराब रहा। उस साल Ajay Devgan की 7 फिल्में दिव्य शक्ति, प्लेटफार्म, संग्राम, दिल है बेताब, बेदर्दी, धनवान और एक ही रास्ता फ्लॉप हो गईं।


Abhishek Bachchan


Abhishek Bacchhan बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे हैं। हालांकि Abhishek Bacchhan को अपने पिता की तरह फिल्मी दुनिया में सफलता नहीं मिली। साल 2003 में अभिषेक बच्चन की पांच फिल्में मैं प्रेम की दीवानी हूँ, मुंबई से आया मेरा दोस्त, कुछ ना कहो, ज़मीन और एलओसी कारगिल फ्लॉप हुई थीं।

Salman Khan


बॉलीवुड के भाईजान Salman Khan इन दिनों सबसे सफल अभिनेता कहे जाते हैं। हालांकि Salman Khan की जिंदगी में भी एक ऐसा वक्त आया था, जब उनका करियर फ्लॉप होने की कगार पर था। साल 2008 में सलमान की चार फिल्में गोड तुसी ग्रेट हो, हीरोज, युवराज और नमस्ते फ्लॉप हो गई थीं।

Shahrukh Khan


बॉलीवुड के बादशाह Shahrukh Khan के लिए साल 1995 काफी मुश्किलों से भरा रहा। उस साल Shahrukh Khan की 4 फिल्में गुड्डू, ज़माना दीवाना, ओह डार्लिंग! ये है भारत! और त्रिमूर्ति बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुईं।


Akshay Kumar 


Akshay Kumar की हर साल 3 से 4 फिल्में रिलीज होती हैं। पिछले कुछ सालों से Akshay Kumar हिट फिल्में देते आ रहे हैं। लेकिन 2004 Akshay Kumar के लिए बहुत ही खराब रहा। 2004 में Akshay Kumar की पांच फिल्में पुलिस फाॅर्स, ऑन, मेरी बीवी का जवाब नहीं, हत्या, अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों बुरी तरह फ्लॉप हुई थीं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: