Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'नागिन 3' के फैंस के लिए बुरी खबर, अगले महीने खत्म हो जाएगी शो की शूटिंग

Naagin 3 is going to offair soon last episod soot on 12 th february.

<-- ADVERTISEMENT -->




Naagin 3

कलर्स टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक Naagin 3 में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। शो के निर्माता शो की टीआरपी बनाए रखने के लिए हमेशा कुछ ना कुछ नया लेकर आते हैं। ताकि दर्शक इस शो के प्रति आकर्षित हों। यही वजह है कि Naagin 3 टीआरपी रेटिंग में हमेशा अच्छी पोजीशन पर रहता है। लेकिन हाल ही में खबर मिली है कि Naagin 3 जल्द ही ऑफएयर होने वाला है।

Naagin 3

एबीपी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, Naagin 3 के आखिरी एपिसोड की शूटिंग 12 फरवरी को खत्म हो जाएगी। यानि कि Naagin 3 जल्द ही खत्म हो जाएगा। शो के निर्माता अच्छी तरह से जानते हैं कि सीरियल में जितना ड्रामा होगा, दर्शकों को सीरियल उतना ही पसंद आएगा। इसी वजह से निर्माता शो के अंदर ज्यादा से ज्यादा ड्रामा परोसने की कोशिश करते हैं। हाल ही में खबर मिली है कि Naagin 3 में जल्द ही मशहूर अभिनेत्री मृणाल देशराज की एंट्री होने वाली है।


शो के निर्माताओं के मुताबिक, मृणाल देशराज इस शो में इच्छाधारी नागिन की भूमिका में नजर आएंगी। शो में मृणाल देशराज नागिन के अवतार में तब नजर आती हैं, जब वह किसी व्यक्ति को मार देती हैं। शो के निर्माता शो को और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग बनाने के लिए जल्द ही एक और नए किरदार की एंट्री करवाने वाले हैं। Naagin 3 में जल्द ही अभिनेता अमित धवन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Naagin 3

बता दें कि अमित धवन सीरियल कुछ कुछ होता है, कहानी घर घर की, कुछ तो है जैसे शो में अहम भूमिका निभा चुके हैं। इसके अलावा अमित धवन कई विज्ञापनों में नजर आ चुके हैं। एबीपी न्यूज की खबर के मुताबिक, शो में एक नया परिवार आने वाला है, जिसमें मृणाल देशराज, अदिति शर्मा, माला सलारिया, संगीता चौहान और खुशवंत वालिया जैसे कलाकार उस परिवार का हिस्सा होंगे। अब देखना होगा कि आने वाले समय में Naagin 3 में दर्शकों को क्या क्या देखने को मिलते हैं। शो में आगे क्या होने वाला है। इसके लिए तो आपको Naagin 3 देखना होगा।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Naagin 3

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: