Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करन अर्जुन 2 के लिए परफेक्ट है इन सितारों की जोड़ी, बन सकती है बड़ी ब्लॉकबस्टर

Finally, Salman Khan and Shah Rukh Khan got their mother for Karan Arjun 2. करन अर्जुन 2 के लिए परफेक्ट है इन सितारों की जोड़ी, बन सकती है बड़ी ब्लॉकबस्टर

<-- ADVERTISEMENT -->




साल 1995 मे रिलीज हुई सलमान खान और शाहरुख खान की फिल्म 'करन अर्जुन' आज भी फैंस को खूब पसंद आती है। इस फिल्म के बाद से सलमान और शाहरुख की जोड़ी को रियल लाइफ मे भी करन अर्जुन के नाम से बुलाया जाता है। लगभग हर फैंस इस फिल्म के सीक्वल की मांग कर रहे है, लेकिन अभी भी इसके शुरु होने का कोई चांस नही दिख रहा है। आज हम आपको कुछ ऐसी नई बॉलीवुड जोड़ियों के बारे मे बताएंगे, जो कभी 'करन अर्जुन 2' बनने पर उसमे लीड रोल निभा सकते है।


वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ


वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ दोनो ही बॉलीवुड के नए और अच्छे कलाकार है, और बेहद कम समय मे इन दोनो ने बॉलीवुड मे अच्छा मुकाम हासिल किया है। वरुण धवन शाहरुख खान के रोल अर्जुन और टाइगर श्रॉफ सलमान खान के रोल करन मे काफी अच्छे लगेंगे।

वरुण धवन और रणवीर सिंह


वरुण धवन हमेशा ही शाहरुख खान के किरदार अर्जुन के लिए अच्छे साबित हो सकते है, लेकिन टाइगर के अलावा सलमान खान के किरदार करन के लिए रणवीर सिंह भी अच्छे कलाकार साबित हो सकते है।

विद्युत जामवाल और विकी कौशल





विद्युत जामवाल अपनी फिटनेस और एक्शन के लिए बॉलीवुड मे मशहूर हैं, जो सलमान खान के किरदार करन के लिए अच्छे साबित हो सकते है, और उनके साथ बॉलीवुड के उभरते हुए कलाकार विकी कौशल शाहरुख खान के किरदार अर्जुन के लिए ठीक रहेंगे।

रितिक रोशन और रणबीर कपूर


बॉलीवुड मे रितिक रोशन भी करन के किरदार के लिए एक अच्छे विकल्प है, और इनके साथ रणबीर कपूर भी अर्जुन के किरदार के लिए अपने आपको फिट कर सकते है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: