Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है: क्या सच हो जाएगा 'नायरा' का सपना, सच में एक्सिडेंट में हो जाएगी उसकी मौत?

These days, there is a lot of happiness in Star Plus's famous serial Ye Rishta Kya Kehlata Hai. There is a new twist in the life of Kartik and Naira. Both of them have put great expectations about their first child.

<-- ADVERTISEMENT -->




स्टार प्लस का मशहूर धारावाहिक Ye Rishta Kya Kehlata Hai में इन दिनों काफी खुशियों का माहौल नजर आ रहा है। Kartik और Naira के जीवन में एक नया मोड़ आने वाला है। दोनों अपने पहले बच्चे को लेकर काफी उम्मीदें लगाए बैठे हैं। लेकिन शो के पिछले कुछ एपिसोड में दिखाया गया कि Naira को एक बुरा सपना आता है, जिसकी वजह से वह काफी परेशान हो जाती है। लेकिन क्या Naira का यह बुरा सपना सच होने वाला है?

Ye Rishta Kya Kehlata Hai-yrkkh-kartik-naira

हाल ही में सीरियल Ye Rishta Kya Kehlata Hai का प्रोमो देखने को मिला, जिसमें कार एक्सीडेंट के बाद Naira एक डेड बॉडी की कल्पना करने लगती है। उस वक्त Naira काफी घबरा जाती है। तभी कार का एक्सीडेंट हो जाता है। यह बात Kartik को फोन पर पता चलती है, जिसके बाद से उसका फोन जमीन पर गिर जाता है।

Ye Rishta Kya Kehlata Hai-yrkkh-kartik-naira


Naira पिछले कुछ दिनों से काफी समय से परेशान है, क्योंकि उसको ऐसा लगता है कि उसके साथ कुछ गलत होने वाला है। यहां तक कि उसे उसके एक्सीडेंट का आभास भी होने लगता है। अगर सीरियल के बीते एपिसोड की बात की जाए तो इन दिनों से सिंघानिया परिवार और गोइंका परिवार में खुशियों का माहौल है। Naira ही नहीं, Kartik की बहन और नक्ष की पत्नी कीर्ति भी मां बनने वाली है।

Ye Rishta Kya Kehlata Hai-yrkkh-kartik-naira

पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि Naira और कीर्ति की गोद भराई की रस्म सिंघानिया भवन में चल रही है। गोद भराई की रस्म में सभी घरवालों ने बहुत मजा किया। Naira की सास स्वर्णा गोइंग भी काफी मस्ती करते हुए दिखी। स्वर्णा गोइंग ने एक स्पेशल परफॉर्मेंस भी दी। बता दें कि इस शो में एक बार फिर से नक्ष बदल गया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: