Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन को हुआ कैंसर, बेटे ने खुलासा करते हुए लिखा इमोशनल मैसेज

'Rakesh Roshan Is A Fighter': PM Modi Tweets To Hrithik After He Reveals Dad's Cancer Diagnosis

<-- ADVERTISEMENT -->




ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन भी कैंसर जैसी भयानक बीमारी के शिकार हो गए है। इस बात का खुलासा खुद उनके बेटे ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए किया। ऋतिक ने अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा की उनके पिता को गले का कैंसर हो गया है। ऋतिक ने अपने पिता के साथ इस तस्वीर को जिम में वर्कआउट के दौरान क्लिक किया था। ऋतिक लिखते है उन्होंने आज सुबह पापा से जिम में वर्कआउट करने के बारे में पूछा। आज उनकी सर्जरी है और सर्जरी के दिन भी पापा जिम में वर्कआउट करना नहीं भूले।


जानिए विस्तार से -

ऋतिक ने लिखा इमोशनल मैसेज


ऋतिक ने अपने पोस्ट में लिखा की उनके पिता राकेश बेहद मजबूत व्यक्ति है। हाल ही में पता चला है की मेरे पिता को गले का कैंसर 'स्क्वैमस सेल कार्सिनोमा' हुआ है। जो अभी पहले चरण में है। लेकिन फिर भी मेरे पिता इस गंभीर बीमारी का डटकर मुकाबला करने को तैयार है। वहीं ऋतिक आगे लिखते है की हम बेहद खुशनसीब है जो हमें उनके जैसे पिता मिले। ऋतिक के इस इमोशनल मैसेज के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी राकेश रोशन के ठीक होने की दुआ कर रहे है।

ऋतिक की बहन सुनैना भी कैंसर से जूझ चुकी है



ऋतिक की बहन का नाम सुनैना है और वे भी कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ चुकी है। दरअसल सुनैना पापा के साथ क्रेजी 4 के सेट पर काम कर रही थी तब उन्हें भारी मात्रा में ब्लीडिंग हुई। जिसके बाद टेस्ट में पता चला था की वे सरवाइकल कैंसर से पीड़ित है। इलाज के दौरान उन्हें कैंसर के अलावा 6 अन्य बीमारियां भी हो गई थी। हालांकि सुनैना अब पूरी तरह से ठीक हो चुकी है। एक इंटरव्यू में सुनैना ने कैंसर से जंग जीतने का श्रेय अपने भाई ऋतिक को दिया था।

जब अंडरवर्ल्ड के कहने पर राकेश पर चलवाई गई गोलियां


राकेश साल 2000 में सबसे ज्यादा लाइमलाइट में आए थे। दरअसल, 21 जनवरी 2001 को अंडरवर्ल्ड के इशारे पर राकेश पर गोलियां चलवाई गई थी। हालांकि उन्हें तुरंत ही अपस्ताल में भर्ती करवा दिया गया था। जिससे उनकी जान बच गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो राकेश को डराने धमकाने के लिए ये गोलियां चलवाई गई थी, ना की मारने के लिए। क्योंकि राकेश अंडरवर्ल्ड को अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म कहो ना प्यार है के प्रॉफिट में से हिस्सा नहीं दे रहे थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: