Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'द कपिल शर्मा शो-2' बना सोनी टीवी का नंबर 1 सीरियल, भारती ने किया फैंस का शुक्रिया अदा

'The Kapil Sharma Show-2' made Sony TV's No. 1 serial, Bharti thanked Fans. 'द कपिल शर्मा शो-2' बना सोनी टीवी का नंबर 1 सीरियल, भारती ने किया फैंस का शुक्रिया अदा

<-- ADVERTISEMENT -->




आप सब मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को जानते ही होंगे। बीते दिनों कपिल शर्मा का शो द कपिल शर्मा शो का दूसरा भाग सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित हुआ। शो ने शुरुआत से दर्शकों के दिल पर राज करना शुरू कर दिया है और टीआरपी की लिस्ट में भी दूसरा स्थान हासिल कर लिया है। टीआरपी की लिस्ट में दूसरे नंबर पर आने पर पूरी टीम ने सेट पर एक बड़ा-सा केक काटा। बता दें कि केक पर पूरी टीम को बधाई संदेश दिया गया था।


बहुत ही कम समय में कपिल शर्मा का शो बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो गया है। द कपिल शर्मा शो सोनी टीवी पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला धारावाहिक बन गया है। इस धारावाहिक में कपिल शर्मा के साथ नजर आ रही कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी को दर्शकों के साथ बांटते हुए एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि मैं भारत के सभी लोगों का इस धारावाहिक को नंबर 1 बनााने के लिए शुक्रिया अदा करती हूं। आप सभी का इस शो को टीवी पर नंबर वन बनाने के लिए शुक्रिया। हम आपके सदैव आभारी रहेंगे। हम टीवी पर वापसी कर चुके हैं और अपनी बेहतरीन कॉमेडी के द्वारा इसी प्रकार भारत की जनता का एंटरटेन भी करते रहेंगे।


बता दें कि कपिल शर्मा शो का दूसरा सीजन सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस में बनाया जा रहा है। इस धारावाहिक के पहले एपिसोड में फिल्म सिंबा का प्रमोशन करने के लिए बॉलीवुड के अभिनेता रणवीर सिंह, हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री सारा अली खान और बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी पहुंचे। जहां उन्होंने शो के सेट पर मिलकर बहुत ज्यादा मस्ती और धमाल किया।


शो के दूसरे एपिसोड में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान उनके भाई अरबाज और सोहेल खान के साथ उनके पिता सलीम खान पहुंचे। साल 2019 की शुरुआत में ही कपिल शर्मा का शो टीआरपी की लिस्ट में नंबर दो पर आ गया। 8123 इंप्रेशन की व्यूवरशिप के साथ कपिल शर्मा के शो ने भारत इंडिया की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों में दूसरे स्थान पर है।


बता दें कि कपिल शर्मा लंबे वक्त बाद टीवी पर वापसी कर रहे हैं और बीते साल 2018 में दिसंबर के महीने में कपिल शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की। कपिल और गिन्नी ने हिंदू एवं पंजाबी रीति-रिवाजों से शादी की, जिसके बाद उनकी शादी के दो रिसेप्शन भी दिए गए।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: