Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'केदारनाथ' की सक्सेस के बाद चमकी सुशांत सिंह राजपूत की किस्मत, एक साथ ऑफर हुई 12 फिल्में

After Kedarnath success 12 films offered to Shushant Singh Rajput. 'केदारनाथ' की सक्सेस के बाद चमकी सुशांत सिंह राजपूत की किस्मत, एक साथ ऑफर हुई 12 फिल्में

<-- ADVERTISEMENT -->




पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत फिल्म 'केदारनाथ' में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा बिजनेस किया था। फिल्म में सुशांत के अपोजिट सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान नजर आई थी। दर्शकों ने फिल्म में सुशांत और सारा के काम को काफी सराहा था। इससे पहले आई सुशांत की फिल्म राब्ता बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। ऐसे में केदारनाथ की सफलता ने सुशांत के डूबते करियर को सहारा दिया है।

kedarnath-backtobollywood

जानिए विस्तार से -

एक साथ ऑफर हुई 12 फिल्में

इतना ही नहीं इस फिल्म की सफलता के बाद उनकी किस्मत चमक गई है। यही वजह है की उनको एक साथ 12 फिल्में ऑफर हुई है। इस बात का खुलासा खुद सुशांत ने अपने एक इंटरव्यू में किया मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में सुशांत ने बताया, 'इस समय डायरेक्टर्स ने मुझे 12 फिल्मों के लिए ने अप्रोच किया है।'

ये कहा सुशांत ने


सुशांत ने आगे बताया की वे नहीं जानते की वे सबसे पहले किसी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। बता दे फिलहाल सुशांत पैरालंपियन मुरलीकांत पेटकर की एक बायोपिक और चंदा मामा दूर के की शूटिंग में बीजी है। गौरतलब ही की सुशांत की आने वाली फिल्म सोनचिड़िया का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है।

दर्शकों को पसंद आ रहा ट्रेलर


सोनचिड़िया का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म में सुशांत एक दमदार किरदार निभा रहे है। सुशांत के साथ फिल्म में आशुतोष राणा, मनोज बाजपेयी और भूमि पेडनेकर भी मुख्य किरदार में है। चंबल के डाकुओं की जिंदगी पर आधारित ये फिल्म 8 फरवरी 2019 को रिलीज होगी।

ये फिल्में की साइन

backtobollywood-sonchiriya
सोनचिड़िया के लिए सुशांत ने काफी मेहनत की है। इस फिल्म के लिए उन्होंने बुंदेली भाषा भी सीखी है। इसके अलावा सुशांत ने छीछोरे और कीजी और मैनी जैसी फिल्में भी साइन की है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: