Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

छत पर निक के साथ रोमांस करते नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

Priyanka Chopra appeared on romance with Nick on the terrace

<-- ADVERTISEMENT -->




इन दिनों निकयंका अपना हनीमून मनाने कैरेबियन गए हुए हैं। इससे पहले ये नवविवाहित जोड़ा स्विजरलैंड भी गया था। जहां से इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हुई थीं। अब निकयंका की कैरेबियन से कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें दोनों के बीच बहुत ही अच्छी केमिस्ट्री दिख रही है।


बता दें कि इन तस्वीरों को खुद प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में नीचे लिखा 'और फिर- यहां सिर्फ वो ही। जानकारी के लिए बता दें कि साल 2018 में दिसंबर के महीने में प्रियंका और निक की शादी 1 और 2 दिसंबर को जयपुर के उम्मेद भवन में बहुत ही आलीशान तरीके से संपन्न हुई थी।


इन तस्वीरों से पहले भी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की मस्ती करते हुए कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। प्रियंका द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर में निक हाथ में सिगार पकड़े हुए हैं और प्रियंका उनके साथ पोज दे रही हैं। इसके साथ ही एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा समुंद्र के किनारे बिकनी पहनकर झूला झूल रही है। अपनी पत्नी प्रियंका को मस्ती में झूला झूलते हुए देख कर निक ने उनका वीडियो बनाया और ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा ट्रेड कर रहा है। 

priyanka chopra

जानकारी के लिए बता दें कि कैरेबियन में हनीमून मनाना प्रियंका के लिए एक सरप्राइस था। प्रियंका नहीं जानती थी कि निक हनीमून मनाने के लिए प्रियंका को कैरेबियन ले जाने वाले हैं। ये ट्रिप अकेले ही निक ने प्लान की थी। इस ट्रिप के बारे में जब प्रियंका को जब पता चला वे अचंभित रह गई। प्रियंका को कैरेबियन ट्रिप के बारे में तब तक नहीं पता चला, जब तक कि उनकी फ्लाइट वहां लैंड नहीं कर गई। फ्लाइट से उतरने के बाद निक की ओर से प्रियंका को बढ़ाकर प्राइस मिला कि वे कैरेबियन में है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: