Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

काजल अग्रवाल को इस अभिनेता ने फिल्म के दौरान जबरन किया था किस, फिर हुआ कुछ ऐसा

Cinematographer of Telugu movie ‘Kavacham’, Chota K Naidu, has courted a controversy by kissing Kajal Agarwal on stage during the teaser release event of the movie in Daspalla, Hyderabad.

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म 'सिंघम' से बॉलीवुड में पहचान बनाने वालीं अभिनेत्री काजल अग्रवाल का जन्म 19 जून 1985 को एक पंजाबी परिवार में हुआ था। काजल की बड़ी बहन निशा अग्रवाल भी अभिनेत्री हैं। उन्होंने तमिल, तेलुगू और मलयालमय फिल्मों में काम किया है।

Kajal aggarwal

कॉलेज के दिनों से ही करती थी मॉडलिंग

काजल ने मुंबई के बेहतरीन स्कूल सेंट एनी हाई स्कूल से पढ़ाई की है। उसके बाद काजल ने केसी कॉलेज मुंबई से अपनी ग्रेजुएशन मास मीडिया स्ट्रीम में पूरी की। उन्होंने कॉलेज के वक़्त से ही मॉडलिंग करने की तैयारियां शुरू कर दी थीं। फाइनल ईयर तक पहुंचते - पहुंचते काजल ने मॉडलिंग शुरू कर दी थी।


फिल्म ‘क्यों हो गया ना’ से किया था बॉलीवुड में डेब्यू

Kajal aggarwal

उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म 'क्यों हो गया ना' से डेब्यू किया था। फिल्म में वो दीया मिर्जा की सहेली के किरदार में थीं जो काफी छोटा रोल था। इसके बाद उन्होंने निर्देशक तेजा की फिल्म 'लक्ष्मी कलयाणम' के जरिए कल्याण राम के अपोजिट तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था।

टॉपलेस फोटो पर हुआ था विवाद

Kajal aggarwal

काजल अग्रवाल के साथ कई विवाद भी जुड़े रहे। 2014 में एफचएम मैगजीन के लिए उनकी एक टॉपलेस फोटोशूट सोशल मीडिया पर छा गई। हालांकि काजल के अनुसार उन्होंने ऐसा कोई फोटोशूट कराया ही नहीं। उनका कहना था कि उनकी फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है।

अभिनेता के जबरन किस करने पर हो गईं थी नाराज


बॉलीवुड फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' में काजल और रणदीप हुड्डा का लिपलॉक सीन था। खबरों की मानें तो इस सीन के बारे में काजल को पहले से पता नहीं था और रणदीप हुड्डा ने उन्हें अचानक किस कर लिया था। जिससे काजल नाराज हो गई थीं। बाद में फिल्ममेकर्स के मनाने पर उनका गुस्सा शांत हो पाया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: