Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अमिताभ ने स्क्रिप्ट लिखे जाने के बाद ठुकरा दिया था राकेश रोशन की फिल्म का ऑफर, ये थी वजह

Amitabh had rejected the script after the Rakesh Roshan film offer. अमिताभ ने स्क्रिप्ट लिखे जाने के बाद ठुकरा दिया था राकेश रोशन की फिल्म का ऑफर, ये थी वजह

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन इन दिनों गले के कैंसर से जूझ रहे है। राकेश रोशन बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और फिल्म निर्माता है। हाल ही उनके गले की सर्जरी हुई जो सफल रही। 69 साल के राकेश अपने अपने करियर में जितेंद्र, अनिल कपूर, शाहरुख़ खान और सलमान खान जैसे कई बड़े स्टार्स के लिए फिल्में डायरेक्ट कर चुके है। लेकिन उन्होंने अमिताभ बच्चन को लेकर कभी किसी फिल्म का निर्माण नहीं किया। क्योंकि अमिताभ ने स्क्रिप्ट लिखे जाने के बाद राकेश रोशन की फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया था।

amitabh and rakesh roshan

जानिए, क्या थी वजह की अमिताभ ने स्क्रिप्ट लिखे जाने के बाद राकेश रोशन की फिल्म करने से इनकार कर दिया।

राकेश रोशन ने बताई वजह

amitabh bachchan

राकेश ने एक इंटरव्यू में बताया की साल 1993 में आई फिल्म 'किंग अंकल' उन्होंने अमिताभ को ध्यान में रखकर लिखी थी। लेकिन ऐन मौके पर अमिताभ इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया। जिसकी वजह ये थी की अमिताभ उस दौरान फिल्मों से लम्बा ब्रेक लेने की तैयारी कर रहे थे। जिसके बाद इस रोल में जैकी श्रॉफ को कास्ट कर लिया गया।

इसके बाद राकेश ने कभी बिग बी के साथ नहीं किया काम

rakesh roshan and amitabh bachchan

खबरों की माने तो स्क्रिप्ट लिखे जाने से पहले तो बिग बी ने इसमें काम करने के लिए हां कहा था। लेकिन स्क्रिप्ट लिखे जाने के बाद उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया। जिसके वजह से राकेश उनसे काफी नाराज हो गए थे। यही वजह है की किंग अंकल के बाद राकेश ने अमिताभ को कोई फिल्म ऑफर नहीं की।

शाहरुख भी थे 'किंग अंकल' में


'किंग अंकल' उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। दिलचस्प बात ये है की इस फिल्म में शाहरुख़ खान भी नजर आए थे। हालांकि फिल्म में शाहरुख़ का रोल बहुत छोटा था। लेकिन फिल्म में शाहरुख़ की एक्टिंग लोगो को बहुत पसंद आई थी। जैकी श्रॉफ और शाहरुख़ के अलावा फिल्म में अनु अग्रवाल, नगमा, परेश रावल और देवेन वर्मा भी अहम किरदारों में नजर आए थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: