Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

3 साल से लापता है संजय दत्त के साथ काम कर चुका बॉलीवुड एक्टर, पुलिस भी नहीं लगा पा रही पता

Munna Bhai MBBS Actor Vishal Thakkar Missing Since 3 Years Now.

<-- ADVERTISEMENT -->




Sanjay Dutt के साथ फिल्म 'Munna Bhai MBBS' में काम कर चुके एक्टर Vishal Thakkar पिछले हुए 3 साल से लापता है। विशाल को आखिरी बार 1 जनवरी 2016 की सुबह उनकी गर्लफ्रेंड के घर देखा गया था। विशाल कहां और किस हाल में है इस बारे में कोई नहीं जानता। लेकिन उनकी मां दुर्गा आज भी अपने बेटे की लौटने की राह देख रही है। इंटरव्यू में दुर्गा ने बताया, वे रोज सुबह इसी उम्मीद के साथ उठती है की उनका बेटा आज उन्हें फोन करेगा या घर वापस लौटेगा। लेकिन 3 साल से ज्यादा वक्त बीत जाने के बाद भी विशाल लापता है। यहां तक की पुलिस भी उनका पता नहीं लगा पा रही है। पुलिस के पास भी विशाल की गुमशुदगी को लेकर कोई क्लू नहीं है। हालांकि दुर्गा का कहना है की उन्होंने अभी तक उम्मीद नहीं छोड़ी है। दुर्गा कहती है की आज भी उन्हें लगता है की उनका बेटा एक दिन वापस लौटकर आएगा।

Munna Bhai MBBS

जानिए विस्तार से -

लापता होने से दो महीने पहले लगा था रेप का आरोप

Munna Bhai MBBS

लापता होने से दो महीने पहले विशाल की गर्लफ्रेंड ने उनके ऊपर रेप का आरोप लगाया था। पुलिस में दिए बयान में उनकी गर्लफ्रेंड ने बताया की वे विशाल के साथ लिव-इन में थी। लेकिन विशाल उनके साथ बुरा बर्ताव करता था। जिसकी वजह से उनका ब्रेकअप हो गया। गर्लफ्रेंड के अनुसार 'विशाल ने माफी मांगने का कहकर मुझे चारकोप स्थित अपने अपार्टमेंट में बुलाया था। लेकिन इस दौरान विशाल ने मेरा रेप कर दिया।'

रेप के आरोप के बाद डिप्रेशन में था विशाल

विशाल की मां दुर्गा का कहना है की रेप का आरोप लगने के बाद विशाल काफी डिप्रेशन में थे। इस दौरान विशाल चुपचाप रहते थे। रेप के आरोप लगने की वजह से उनकी इमेज खराब हो गई थी। जिसकी वजह से उन्हें काम भी नहीं मिल पा रहा था। विशाल को डिप्रेशन से निकालने की घरवालों ने बहुत कोशिश की। लेकिन एक दिन अचानक विशाल गायब हो गए।

1 जनवरी 2016 से लापता है विशाल

Munna Bhai MBBS actor Vishal missing
विशाल

31 दिसंबर 2015 की रात विशाल उनकी मां से पैसे लेकर फिल्म देखने का कहकर घर से निकले थे। लेकिन विशाल 1 जनवरी 2016 से लापता हो गए। क्योंकि इसके बाद विशाल से कोई सम्पर्क नहीं हो पाया। विशाल की मां ने 6 जनवरी 2016 को मुंबई के चारकोप पुलिस स्टेशन में उनकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी। लेकिन अभी तक पुलिस को विशाल के बारे में अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।


टीवी शोज और फिल्मों में किया विशाल ने काम

विशाल कई टीवी शोज और फिल्मों में काम कर चुके है। विशाल 'टैंगो चार्ली', 'Munna Bhai MBBS' और 'चांदनी बार' जैसी फिल्मों में काम कर चुके है। इसके अलावा उन्होंने 'थपकी प्यार की', 'जय बजरंगबली' और पड़ोसन जैसे टीवी शोज में भी काम किया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: