Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'Gully Boy' का ट्रेलर देखने के बाद महेश भट्ट ने दिया ऐसा रिएक्शन, नाराज हो सकती है आलिया

Gully Boy trailer released- This was the reaction of Mahesh Bhatt for Alia Bhatt.

<-- ADVERTISEMENT -->




हाल ही में आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म 'Gully Boy' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के किरदारों की काफी तारीफ कर रहे है। फिल्म में रणवीर और आलिया के अलावा विजय राज और कल्कि कोचलिन भी अहम किरदार निभा रहे है। आलिया फिल्म में एक मुंहफट मुस्लिम लड़की के किरदार में है। लेकिन फिर भी हर कोई आलिया के काम की तारीफ कर रहा है। इसी बीच बेटी आलिया की फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद पापा महेश भट्ट ने भी रिएक्शन दिया। लेकिन महेश भट्ट का रिएक्शन कुछ ऐसा था जिसकी वजह से आलिया नाराज हो सकती है।
Gully Boy- Alia bhatt

जानिए विस्तार से -

फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद महेश भट्ट ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन


दरअसल फिल्म 'Gully Boy' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म को लेकर कई तरह के मीम बन रहे है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे है। इन्हीं में से एक मीम को शेयर करते हुए महेश भट्ट ने लिखा की 'आलिया गुंडी है।' पापा से मिले ऐसे रिएक्शन के बाद आलिया का नाराज होना स्वाभाविक है। हालांकि पापा के रिएक्शन को लेकर आलिया की ओर से अभी तक को रिएक्शन नहीं आया है।

फिल्म की कहानी

Gully boy- alia bhatt

'Gully Boy' फिल्म की कहानी मुंबई की झुग्गी-झोपड़ी में बड़े हुए दो लोगो के इर्द गिर्द घूमती है। आगे चलकर ये दोनों देश के सबसे बड़े रैपर बनते है। फिल्म के पूरे ट्रेलर में रणवीर के परफेक्ट रैपर की तरह रैप करते हुए नजर आते है। जबकि आलिया के डायलॉग्स में कॉमेडी देखने को मिल रही है। रणवीर और आलिया इस फिल्म के जरिए पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहे है। ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: