Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्म रिव्यू : सियासत का असली चेहरा देखना है तो जरूर देखें फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर

Moview Review- The Accidental prim Minister Vs Uri- Surgical Strike. Review of these film released on 11 January 2019

<-- ADVERTISEMENT -->




11 जनवरी को बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में Uri: The Surgical Strike और The Accidental Prime Minister रिलीज हुई। लोगों के मन में संशय बना हुआ है कि इनमें से कौन-सी फिल्म देखना बेहतर रहेगा। हम आपको बता दें कि फिर Uri: The Surgical Strike देश भक्ति पर आधारित फिल्म है। जबकि फिल्म The Accidental Prime Minister राजनीति पर आधारित फिल्म है।

The Accidental prime Minister- Film Review


The Accidental Prime Minister की कहानी आम चुनाव के नतीजों से शुरू होती है, जिसमें सोनिया गांधी एक अर्थशास्त्री को देश का प्रधानमंत्री बना देती है। फिल्म में दिखाया गया कि कैसे देश की आर्थिक तरक्की को बढ़ाने वाला व्यक्ति सियासत की गुफा में फंस जाता है। फिल्म की कहानी से स्पष्ट होता है कि कांग्रेस में जो कुछ है वह परिवार है और इस परिवार के इर्द-गिर्द पार्टी के दूसरे ग्रह चक्कर लगाते रहते हैं।


The Accidental prime Minister- Film Review

देश के पूर्व प्रधानमंत्री Manmohan Singh को फिल्म में बहुत ही हैरान, परेशान एवं मानसिक रूप से बलवान व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है। Manmohan Singh के मीडिया सलाहकार संजय बारू ने Manmohan Singh पर एक किताब लिखी थी, उसी पर ये फिल्म बनी हुई है।

फिल्म में जितने भी कलाकार है, उनकी अदाकारी को देखने के लिए आप फिल्म देख सकते हैं। कलाकारों की अदाकारी के लिए उनको 100 में से 100 नंबर मिलते हैं। अक्षय खन्ना ने बखूबी संजय बारू का किरदार निभाया है। उनके दिमाग में तरह-तरह की योजना चलती रहती है, जो उन्होंने फिल्म में अभिनय के जरिए दिखाई है। Manmohan Singh का किरदार निभा रहे अनुपम खेर की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। उनकी अदाकारी इस फिल्म में तलवार की धार पर चलने जैसी हो जाती है।

The Accidental prime Minister- Film Review

दर्शकों को शुरुआत में अनुपम खेर का किरदार समझने में दिक्कत होती है। लेकिन अंत में अनुपम खेर अपना शानदार अभिनय की छाप दर्शकों पर छोड़ने में सफल रहते हैं। सुजैन बर्नेट में फिल्म में सोनिया गांधी का किरदार निभाया है, जो कि दर्शकों को पसंद आया। प्रियंका गांधी का किरदार आहाना कुमरा ने और राहुल गांधी का किरदार अर्जुन माथुर ने निभाया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: