Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

डेब्यू फिल्म के लिए अपनी एक उंगली कटवाने वाले थे Hiritik Roshan, उसी फिल्म ने जीते थे 92 अवॉर्ड

Bollywood actor Hrithik Roshan has been voted the sexiest man in Asia by US weekly Eastern Eye for the third time in four years - and few would disagree - but the actor himself feels 'lucky' because he has a 'piece of ugly.'

<-- ADVERTISEMENT -->




ऋतिक रोशन ने 10 जनवरी को अपना 45वां जन्मदिन मनाया। ऋतिक ने साल 2000 में आई फिल्म कहो ना प्यार से बॉलीवुड करियर शुरू किया था। दिलचस्प बात ये है की ऋतिक के हाथों में 10 नहीं 11 उंगलियां है। भले ही आप इस बात से वाकिफ ना हो लेकिन ये सच है। ऋतिक हमेशा अपनी अतिरिक्त उंगली को छिपाकर रखते है। यहां तक की डेब्यू के समय उनकी ये अतिरिक्त उंगली परेशानी का सबब बन गई थी। क्योंकि शूटिंग के दौरान ऋतिक की ये अतिरिक्त उंगली साफ दिखाई दे रही थी। ऐसे में ऋतिक के पिता जो इस फिल्म को डायरेक्ट रहे थे, उन्होंने ऋतिक से अपनी अतिरिक्त उंगली को कटवाने के लिए कहा।

Hiritik Roshan finger cut for debut film

जानिए विस्तार से -

मां की वजह से नहीं कराया ऑपरेशन

ऐसे में डेब्यू के समय ऋतिक अपनी अतिरिक्त उंगली कटवाने के लिए तैयार हो गए थे। लेकिन उनकी मां पिंकी ने उन्हें ऐसा करने रोक दिया। पिंकी ने राकेश रोशन से कहा की जब बचपन से लेकर अब तक ऋतिक को इस उंगली की वजह से तकलीफ नहीं हुई, तो फिर इसे काटने से क्या फायदा। पिंकी ने आगे कहा की ये भगवान की देन है। हमें अपने शरीर के साथ छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए। आखिर में ऋतिक ने मम्मी की बात मान उंगली कटवाने का अपना इरादा बदल दिया।


उसी फिल्म ने जीते थे 92 अवॉर्ड

Hiritik Roshan finger cut for debut film

बाद में राकेश रोशन ने ऋतिक को 11 उंगलियों के साथ बॉलीवुड में लॉन्च किया। ऋतिक की पहली फिल्म कहो ना प्यार है बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई। इस फिल्म ने 92 अवार्ड जीतकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था।सबसे ज्यादा अवार्ड जीतने वाली फिल्म के रूप में कहो ना प्यार है का नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: