Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

अक्षय कुमार की हीरोइन का होने वाला पति है 3600 करोड़ का मालिक, कर चुका है पुलिस पर हमला

अक्षय कुमार की हीरोइन का होने वाला पति है 3600 करोड़ का मालिक, कर चुका है पुलिस पर हमला

<-- ADVERTISEMENT -->

अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सिंह इज बिलिंग' में नजर आ चुकी अभिनेत्री एमी जैकसन ने हाल ही में सगाई कर ली है। बता दें कि एमी जैकसन ने 2019 के पहले दिन ही अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायियोटौ के साथ सगाई की। एमी ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की और इस बात की जानकारी दी थी।


एमी जैकसन के बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायियोटौ बहुत ज्यादा अमीर है और इस बात की खूब चर्चा हो रही है। मीडिया की खबरों के मुताबिक, जॉर्ज पानायियोटौ ब्रिटेन के अमीर लोगों में गिने जाते हैं। जॉर्ज के लंदन में हिल्टन, पार्क प्लाटा और डबल ट्री जैसे कई आलीशान होटल हैं। जॉर्ज एबिलिटी ग्रुप के फाउंडर और ब्रिटिश प्रॉपर्टी डेवलपर एंड्रस पानायिटू के बेटे हैं, जो कई लग्जरी होटल चेन के मालिक हैं।

amy jackson

बता दें कि जॉर्ज का एक सौतेला भाई और 3 सौतेली बहने हैं। जॉर्ज अपने पिता एंड्रस पानायिटू की पहली पत्नी के बेटे हैं। बता दें कि जॉर्ज एबिलिटी ग्रुप में डेवलपमेंट और अधिग्रहण के हेड हैं। जॉर्ज ने केवल 16 साल की उम्र में ही पिता के कारोबार को संभाल लिया था। अगर जॉर्ज के पिता की संपत्ति की बात की जाए तो वे 3600 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं और जार्ज के ऊपर दो पुलिस कर्मियों को पीटने का आरोप भी लग चुका है। इस मामले में उनको 6 महीने जेल में रहना पड़ा था और जुर्माना भी भरना पड़ा था।

Amy Jackson

बता दे की जॉर्ज एमी से पहले डेनिएल लॉयड को भी डेट कर चुके हैं। जबकि एमी जैक्सन का बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर के साथ अफेयर रह चुका है। हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाया। एमी और जॉर्ज 2015 से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में एमी जैकसन की फिल्म 2.0 रिलीज हुई, जिसमें उन्होंने एक रोबोट की भूमिका निभाई। दर्शकों को यह फिल्म बहुत ज्यादा पसंद आई।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: