Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जानिए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, कीर्ति की मौत के बाद एक और मौत

YRKKH news update- जानिए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, कीर्ति की मौत के बाद एक और मौत

<-- ADVERTISEMENT -->




स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कीर्ति की मौत का महा ट्विस्ट बस कुछ दिन में दिखा ही दिया जाएगा। वेल अबतक तो फैंस इसी खबर से सदमे में थे कि अब लेटेस्ट खबर ये मिली है कि कीर्ति की मौत के बाद गोयनका परिवार में एक और मौत हो जाएगी।
yrkkh

जिसके बाद कार्तिक नायरा के ज़िन्दगी सबसे भयंकर मोड़ लेगी तो अब कौन होगा वो जिसकी मौत से कायरा के ज़िन्दगी में ये बड़ा तूफान आएगा आइये थोड़ा डिटेल में इस ट्विस्ट के बारे में जानते है। अब तक आप ये देख रहे है कि कार्तिक नायरा, कीर्ति और नक्ष अपना बेबी मून एन्जॉय कर रहे है,


उधर दादी को रह रहकर डर सता रहा है, किसी अपसगुन का। ऐसे में नायरा को भी खतरे का संदेसा होने लगा है। अब आगे आप शो में देखेंगे कि इस बेबी मून से लौटते वक्त अचानक नायरा और कीर्ति की कार का एक्सीडेंट हो जाएगा और फिर इस हादसे में कीर्ति आखिरी सांस लेगी। अब जहां शो का ये महा ट्विस्ट नक्ष और कार्तिक को बुरी तरह से हिलाकर रख देगा तो वही नायरा भी अपनी भाभी की गम बुरी तरह से अपना आपा खो देगी।


इसके बाद आप देखेंगे कि नायरा की हालत इस कदर बिगड़ जाएगी कि डॉक्टर नायरा की प्रीमेच्योर डिलीवरी का फैसला करेंगे मगर सूत्रों से जानकारी मिली है कि इस डिलीवरी में नायरा को कई गंभीर कॉम्प्लिकेशॅन हो जाएंगी। जिसकी वजह से उसके बच्चे की जान को भी खतरा होगा।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: