Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

8 साल, 3 फ्लॉप फिल्में, 4 लड़कियों से ब्रेकअप के बाद 5वीं से शादी, है 300 करोड़ का मालिक

8 साल, 3 फ्लॉप फिल्में, 4 लड़कियों से ब्रेकअप के बाद 5वीं से शादी, है 300 करोड़ का मालिक

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के कई एक्टर्स अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी रियल लाइफ को लेकर चर्चा मे रहते है, और इस वजह से बहुत ही जल्द वो फैंस के बीच काफी ज्यादा फेमस हो जाते है। लेकिन अगर इनकी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने लगे, तो इन्हे सुपरस्टार बनने से कोई नही रोक सकता है। आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे ही एक्टर के बारे मे बताने वाले है।


इस एक्टर का नाम है रणवीर सिंह, जो बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक स्टार कहे जाते है। इन्होने अपने करियर मे अब तक कई बेहतरीन फिल्में दी है। इनकी फिल्मों को बॉलीवुड मे खूब पसंद किया जाता है। इन्होने अपने अभिनय सफर की शुरुआत साल 2010 मे की थी, और तक इनकी रिलीज हुई 11 फिल्मों मे सिर्फ 3 फिल्में ही फ्लॉप हुई है।


रणवीर सिंह अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी रियल लाइफ को लेकर चर्चा मे रहते है। पिछले कई सालों से मीडिया मे इनके और बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के अफेयर की चर्चा थी, और 2018 के अंत मे इन्होने शादी कर ली है। दीपिका से पहले रणवीर का अफेयर कुल 4 लड़कियों के साथ था।


वेबसाइट "Bollywoodshaadis.com" के मुताबिक रणवीर का अफेयर अब तक अहाना देओल, अनुष्का शर्मा, सोनाक्षी सिन्हा और परणीति चोपड़ा के साथ रह चुका है। अहाना और इनका अफेयर इनके कॉलेज के दिनों मे था।


नेट वर्थ पोर्टल के मुताबिक रणवीर सिंह के पास कुल लगभग 300 करोड़ की संपत्ति है, और इनकी सालाना इनकम करीब 70 करोड़ रुपए है। फिल्मों के अलावा रणवीर कई कंपनियों के ब्रांड एंडोरस्मेंट भी करते है, और एक एंडोरस्मेंट के लिए करीब करोड़ रुपए लेते है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: