Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

70 लाख का जूता, 12 करोड़ की कार और करोड़ों का मालिक है यह एक्टर, बेचता था चाय समोसे

Ranvir Singh Lifestyle and Property-70 लाख का जूता, 12 करोड़ की कार और करोड़ों का मालिक है यह एक्टर, बेचता था चाय समोसे

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले सभी एक्टर्स बहुत सारे अलग काम किया करते थे। आज हम आपको एक ऐसे एक्टर के बारे में बताने वाले है, जो बॉलीवुड के एंट्री लेने से पहले चाय समोसा बेचने का काम करता था, और अब बॉलीवुड का बड़ा सुपरस्टार कहा जाता है। इस एक्टर का नाम है रणवीर सिंह।


हाल ही इनकी फिल्म 'सिंबा' रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई से तहलका मचा रही है। फिल्म की रिलीज से कुछ महीनों पहले ही इन्होंने बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से शादी की है। यह दोनों पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।


आपको बता दे कि रणवीर बचपन से ही एक्टिंग का शौक रखते है। इन्होंने अपनी 16 साल की उम्र से ही अपनी फिटनेस पर ध्यान देना शुरू कर दिया था। समय से खाना, सही मात्रा में खाने का इन्होंने बखूबी ध्यान रखा, और फिल्मों में अपने रोल के अब कड़ी मेहनत करते है। फिल्मों में इनके करियर की शुरुआत करने के लिए रणवीर के पिता ने लगभग 10 लाख रुपए का इन्वेस्टमेंट किया था।


साल 2015 में रणवीर सिंह ने साउथ मुंबई में 8 करोड़ का एक फ्लैट खरीदा था। इसके अलावा इनकी सालाना इनकम 75 करोड़ बताई जा रही है। इसके अलावा इनके पास कार का भी काफी अच्छा कलेक्शन है। इनके पास लगभग 10 गाड़िया है। इनके कार के कलेक्शन में 12 करोड़ की बुगाटी भी शामिल है।

आपको बता दे कि 'Bollywoodmentions.com' के मुताबिक रणवीर सिंह की कुल संपत्ति लगभग 300 करोड़ की संपत्ति है इसके अलावा रणवीर कई सारी नामी कंपनियों के वो ब्रांड अम्बेसेडर है। वह एंडोरस्मेंट 4 करोड़ में करते है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: