Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन 7 अभिनेताओं ने पिता की फिल्म से किया डेब्यू , एक आज लेता है प्रति फिल्म 3.66 अरब रूपए

These 7 actors made the father's film debut, one takes today, Rs 3.66 billion per movie.

<-- ADVERTISEMENT -->




आज हम आपको आज हम आपको उन अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने पिता की फिल्म से डेब्यू किया। आइए जानते हैं

1- Bobby Deol


जैसा कि आप सब जानते होंगे कि Bobby Deol के पिता बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता Dharmendra Kumar है। बता दे Bobby Deol ने अपने पिता Dharmendra की फिल्म Barsaat से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की, जो की उस साल की पांचवी बड़ी हिट फिल्म थी।

2- Utkarsh Sharma


Utkarsh Sharma के पिता बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक Anil Sharma है। Anil Sharma ने गदर जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। बता दें कि Utkarsh Sharma ने अपने पिता की फिल्म Genius से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जो कि सुपर फ्लॉप रही।

3- Allu Arjun 


साउथ सिनेमा के जाने-माने सितारे Allu Arjun के पिता Arvind है। Allu Arjun ने अपने पिता Arvind के द्वारा निर्देशित की गई फिल्म Gangotri से साउथ सिनेमा में डेब्यू किया। इनकी डेब्यु फिल्म सुपरहिट रही।

4- Uday Chopra


Uday Chopra के पिता का नाम Yash Chopra है। Uday Chopra का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। लेकिन पिता के निर्देशन में डेब्यू करने वाले Uday Chopra की पहली फिल्म मोहब्बतें ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

5- Sanjay Dutt 


Sanjay Dutt बॉलीवुड के जाने-माने सितारे हैं। बता दे कि Sanjay Dutt ने अपने पिता Sunil Dutt द्वारा निर्देशित फिल्म Rocky से डेब्यू किया। इनकी डेब्यू फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इस फिल्म का निर्माण महबूब स्टूडियो द्वारा मिलकर किया गया था।


6- Hrithik Roshan


बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता Hrithik Roshan ने अपने पिता Rakesh Roshan के निर्देशन में बनी फिल्म कहो ना प्यार है से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जो कि सुपरहिट रही।

7- Robert Downey Junior


Robert Downey Junior ने अपने पिता की फिल्म पाउंड से हॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की। इनकी फिल्म ब्लॉकबस्टर रही। बता दे कि Robert Downey Junior वर्तमान में विश्व के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेता है। Robert Downey Junior ने एवेंजर्स: इन्फिनिटी वार में अभिनय करने के लिए 50 मिलियन डॉलर यानि कि 3 अरब 66 करोड़ रूपए फीस ली।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: