Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन 4 बॉलीवुड स्टार्स ने सफलता मिलने के बाद नहीं दिया अपनों का साथ, छोड़ दिया परिवार

इन 4 बॉलीवुड स्टार्स ने सफलता मिलने के बाद नहीं दिया अपनों का साथ, छोड़ दिया परिवार

<-- ADVERTISEMENT -->




आप सब ने सुना होगा कि सफलता और कामयाबी मिलने के बाद लोगों में अहंकारा आ जाता है और उसके बाद वह अपने परिवार वालों को भूल जाता है और किसी को कुछ नहीं समझता। आज हम आपको ऐसे ही 4 बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने सफलता हासिल करने के बाद अपने परिवार वालों के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को नहीं निभाया और उनसे दूरी बना ली। आइए जानते हैं

Rohit Shetty


Rohit Shetty जाने-माने फिल्म निर्देशक हैं। Rohit Shetty द्वारा बनाई गई फ़िल्में लोगों को बहुत पसंद आती हैं। Rohit Shetty को जब सफलता, दौलत और शोहरत मिली तो वे अपने परिवार और उनके द्वारा दिए गए प्यार को भूल गए। सफलता मिलने के बाद Rohit Shetty ने अपने भाई Hriday Shetty से बात तक नहीं की।

Arshad Warsi



Arshad Warsi ने बॉलीवुड में फिल्म 'तेरे मेरे सपने' से डेब्यू किया। हालांकि इस फिल्म से उनको ज्यादा लोकप्रियता नहीं मिली। Arshad Warsi को जब सर्किट के रूप में लोकप्रियता मिली तो इसके बाद Arshad Warsi ने अपने भाई और रिश्तेदारों से दूरी बना ली।

Kangana Ranaut


Kangana Ranaut बॉलीवुड की क्वीन कही जाती हैं। Kangana Ranaut ने फिल्मी दुनिया में आने के लिए काफी छोटी उम्र में अपना घर छोड़ दिया था। बॉलीवुड में सफलता पाने के बाद Kangana Ranaut ने अपने परिवार वालों दूरी बना ली। Kangana Ranaut का कहना है कि उनके परिवार ने उनका बॉलीवुड में जगह बनाने में साथ नहीं दिया।

Amisha Patel


Amisha Patel ने बॉलीवुड में फिल्म 'कहो ना प्यार है' से डेब्यू किया था। इस फिल्म में Hrithik Roshan भी उनके साथ थे। Amisha Patel की डेब्यू फिल्म बहुत ही ज्यादा सफल हुई। सफलता मिलने के बाद Amisha Patel ने अपने परिवारवालों से दूरी बना ली। मीडिया की खबरों के मुताबिक, अमीषा ने अपने पापा के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी और 12 करोड़ हर्जाने की मांग की थी। इसके बाद Amisha Patel को उनकी मां ने घर से निकाल दिया और साथ ही उनकी चप्पलों से पिटाई की।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: