Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टीवी पर कई बार फ्लॉप होने के बाद एक शो से बदल गई इन एक्ट्रेसेस की किस्मत

टीवी पर कई बार फ्लॉप होने के बाद एक शो से बदल गई इन एक्ट्रेसेस की किस्मत

<-- ADVERTISEMENT -->




छोटे पर्दे पर अभिनेत्रियां अपने अभिनय के द्वारा सभी की फेवरेट बनी हुई है। इन टीवी अभिनेत्रियों की किस्मत एक सीरियल ने बदल दी। कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी रही, जो फ्लॉप हो गई। जिसके बाद एक सीरियल ने इन अभिनेत्रियों की पूरी जिंदगी बदल दी। आज हम आपको टीवी के उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका डेब्यू तो फ्लॉप रहा। लेकिन बाद में इन्होंने टीवी पर बेहतरीन वापसी की। आइए जानते हैं

Shraddha Arya


आप सब Shraddha Arya को तो जानते ही होंगे। इन दिनों Shraddha Arya ज़ी टीवी के मशहूर धारावाहिक Kundali Bhagya में प्रीता अरोरा के मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं। ये धारावाहिक इन दिनों टीआरपी लिस्ट में टॉप पर है। बता दें कि Shraddha Arya ने धारावाहिक मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की से डेब्यू किया था। जिसके बाद Shraddha Arya ने तुम्हारी पाखी और ड्रीम गर्ल जैसे धारावाहिकों में भी अभिनय किया। लेकिन इन्हें उन सीरियलों से कुछ खास सफलता हासिल नहीं हुई।



Adaa Khan


कलर्स टीवी के मशहूर धारावाहिक नागिन और नागिन 2 में अदा खान ने शेषा नाम की नागिन का किरदार निभाया। जिसे दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया। बता दें कि इससे पहले Adaa Khan ने सीरियल बहने और अमृत मंथन में भी अभिनय किया। उन सीरियलों से Adaa Khan को कुछ ज्यादा सफलता नहीं मिली।

Devoleena Bhattacharjee


स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक साथ निभाना साथिया में गोपी बहू का किरदार निभाया था, जो दर्शकों के दिल पर आज तक अपनी छाप छोड़े हुए हैं। इससे पहले Devoleena ने सीरियल सवारे सबके सपने प्रीतो में भी अभिनय किया। ये शो दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आया। लेकिन साथ निभाना साथिया में Devoleena के गोपी बहू के किरदार ने इनकी तकदीर बदल दी।

Deepika Kakkar


कलर्स टीवी के धारावाहिक ससुराल सिमर का में Deepika Kakkar ने मुख्य किरदार निभाया। बता दे कि Deepika Kakkar ने धारावाहिक नीम भरे तेरे नैना देवी से डेब्यू किया। इसके बाद Deepika Kakkar धारावाहिक अगले जन्म मोहे बिटिया ही की जो में भी अभिनय करते हुए नजर आई। लेकिन Deepika Kakkar को सबसे ज्यादा प्रसिद्धि सिमर के किरदार से मिली। पिछले दिनों Deepika Kakkar ने बिग बॉस में भी खूब सुर्खियां बटोरी और बिग बॉस का खिताब अपने नाम किया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: