Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

60 साल की अमृता सिंह ने बताया, सैफ से तलाक के बाद अकेले कैसे उठाई बच्चों की जिम्मेदारी

60 साल की अमृता सिंह ने बताया, सैफ से तलाक के बाद अकेले कैसे उठाई बच्चों की जिम्मेदारी

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेस रह चुकी है अमृता सिंह 60 साल की है। अमृता ने साल 1991 में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान से शादी की थी। लेकिन 13 सालों बाद इन दोनों का तलाक हो गया था। तलाक के समय इस कपल की बेटी सारा अली खान 8 साल की थी। वहीं बेटा इब्राहिम अली खान महज 3 साल का था। तलाक के बाद अमृता ने अपने दोनों बच्चों की परवरिश अकेले ही की थी। गौरतलब है की तलाक के बाद सैफ ने बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी कर ली थी। वहीं अमृता सिंह ने अभी तक दूसरी शादी नहीं की है। हाल ही में एक इंटरव्यू में 60 साल की अमृता सिंह से पूछा गया की तलाक एक बाद उन्होंने अकेले अपने दोनों बच्चों की जिम्मेदारी कैसे उठाई। तो अमृता सिंह ने कुछ ऐसा जवाब दिया।


जानिए विस्तार से -

ये कहा अमृता ने


अमृता सिंह ने इंटरव्यू में सैफ से तलाक के बाद अकेले बच्चों की जिम्मेदारी उठाने के बारे में बताया। अमृता ने कहा की जब आपके सिर पर जिम्मेदारी आती है तो सब अपने आप हो जाता है। अमृता ने कहा की उन्होंने अपने बच्चों की परवरिश में कोई कमी नहीं रखी। अमृता से ये भी पूछा गया की सैफ से तलाक के बाद उन्होंने दूसरी शादी क्यों नहीं की। अमृता ने इस सवाल का कोई जवाब नहीं दिया। इस सवाल का अमृता ने कुछ भी जवाब नहीं दिया और चुप ही रही।

सारा ने दिया अपनी परवरिश पर बयान


सारा भी एक इंटरव्यू में अपने परिवार और रिश्तों के बारे में बात कर चुकी है। सारा ने कहा था की नाराज पेरेंट्स एक घर में ना रहकर अलग अलग रहे तो ही अच्छा है। वहीं सारा आगे बताती है की उनकी मां अमृता ने उन्हें और इब्राहिम को कभी किसी चीज की कमी महसूस होने नहीं दी। सारा ने कहा की उनकी मां ने तलाक के बाद सिर्फ हम दोनों की सिर्फ हम दोनों की परवरिश पर ध्यान दिया। इसके अलावा और कुछ नहीं किया।

तलाक के वक्त अमृता ने मांगे थे सैफ से 5 करोड़ रुपए


वहीं सैफ ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था की अमृता ने तलाक के बाद उनसे 5 करोड़ रुपए मांगे थे। लेकिन सैफ उस समय अमृता को 2.5 करोड़ रुपए ही दे पाए थे। बाकी बची रकम को सैफ भी थोड़ा थोड़ा करके दे रहे थे।। सैफ का कहना था की वे शाहरुख़ खान नहीं है जो इतनी बड़ी रकम एक साथ दे सके। इसके अलावा सैफ ने इब्राहिम के 18 साल का होने तक हर महीने 1 लाख रुपए दिए थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: