Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

2019 में ये 6 स्टार किड्स करेंगे बॉलीवुड डेब्यू, एक की मां ने आमिर के साथ दिए थे बोल्ड सीन

2019 में ये 6 स्टार किड्स करेंगे बॉलीवुड डेब्यू, एक की मां ने आमिर के साथ दिए थे बोल्ड सीन

<-- ADVERTISEMENT -->




साल 2018 में कई स्टारकिड्स ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिनमें से कुछ स्टारकिड पहली ही फिल्म से सुपरहिट साबित हुए। वहीं कुछ स्टारकिड हिट फिल्म की तलाश कर रहे है। साल 2018 में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी से लेकर सलमान के जीजा आयुष ने अपनी डेब्यू फिल्म में जलवा दिखाया। साल 2019 में भी कई स्टारकिड्स बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है। इनमें से 1 स्टारकिड की मां तो बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ बोल्ड सीन दे चुकी है।

जानिए साल 2019 में बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे 6 स्टार किड्स के बारे में।

खुशी कपूर


हाल ही में डायरेक्टर करण जौहर ने खुलासा किया था की वे खुशी कपूर को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो खुशी कपूर बहुत जल्दी करण जौहर की फिल्म में नजर आने वाली है। इस फिल्म में खुशी के अपोजिट जावेद जाफरी के बेटे मिजान नजर आने वाले है। गौरतलब है की खुशी की बड़ी बहन जाह्नवी ने साल 2018 में आई फिल्म धड़क से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

मिजान जाफरी


जावेद जाफरी की बेटा मिजान जाफरी भी साल 2019 में अपना बॉलीवुड डेब्यू करेगा। करण जौहर ने एक टॉक शो के दौरान बताया था की वे अपनी अगली फिल्म से मिजान जाफरी को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले है। इस फिल्म में मिजान के साथ श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर नजर आएगी। करण ने बताया की मिजान एक बेहतरीन डांसर है और बॉलीवुड में बहुत नाम कमाएगा।

प्रनूतन बहल

वेटरन एक्ट्रेस नूतन की पोती प्रनूतन बहल भी साल 2019 में बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली है। प्रनूतन को बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी फिल्म के जरिए लॉन्च करेंगे। सलमान ने सोशल मीडिया के जरिए खुद इस बात की जानकारी दी थी। कुछ समय पहले प्रनूतन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। ये तस्वीरें देखने के बाद ही सलमान ने उन्हें बॉलीवुड में लाने की बात कही थी।

आलिया फर्नीचरवाला


पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला भी बहुत जल्दी बॉलीवुड में अपने जलवे दिखाने वाली है। आलिया बहुत जल्दी फिल्म जवानी जानेमन से बॉलीवुड में डेब्यू करेगी। जिसमें वे सैफ अली खान की बेटी के किरदार में नजर आएगी। गौरतलब है की आलिया की मां पूजा बेदी ने जो जीता वही सिकंदर से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। इस फिल्म में पूजा बेदी ने आमिर के साथ बोल्ड सीन दिए थे।

अनन्या पांडे


अनन्य पांडे बॉलीवुड के जाने माने एक्टर चंकी पांडे की बेटी है। अनन्या साल 2019 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करेगी। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया जैसे स्टार्स नजर आने वाले है। इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है।

तारा सुतारिया


तारा सुतारिया भी साल 2019 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करेगी। इस फिल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे है। तारा सुतारिया बॉलीवुड के जाने माने सुपरस्टार विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा की गर्लफ्रेंड है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: