Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नाबालिग उम्र में ही इन 7 एक्ट्रेस ने शुरू कर दिया था करियर, कुछ तो बॉलीवुड छोड़ गई

नाबालिग उम्र में ही इन 7 एक्ट्रेस ने शुरू कर दिया था करियर, कुछ तो बॉलीवुड छोड़ गई

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस है जो पूरी दुनिया में लोकप्रिय है। इनमें से कई एक्ट्रेसेस कम उम्र से ही बॉलीवुड फिल्मों में बेहतरीन किरदार निभाती आ रही है। किसी एक्ट्रेस ने मॉडलिंग से अपना करियर शुरू किया था तो किसी ने फिल्मों से। लेकिन फिल्मों में आने के बाद इन एक्ट्रेसेस ने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की। आपको जानकर हैरानी होगी की बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ने नाबालिग उम्र में ही अपना करियर शुरू किया था। इनमें से कुछ एक्ट्रेसेस अब बॉलीवुड छोड़ चुकी है।


हम आपको बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे है, जिन्होंने नाबालिग उम्र में अपना करियर शुरू किया था।

आलिया भट्ट


आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेसेस में से एक है। आलिया ने महज 6 साल की उम्र से ही अपना करियर शुरू कर दिया था। आलिया फिल्म संघर्ष में प्रीती जिंटा के बचपन के किरदार में नजर आई थी। लेकिन कौन जानता था की संघर्ष की ये छोटी लड़की एक दिन बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बन जाएगी।

जैकलीन फर्नांडिस


जैकलीन बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी है। जैकलीन ने बहरीन के एक टीवी शो से अपना करियर शुरू किया था इस शो में वे बतौर होस्ट नजर आई थी। जैकलीन उस समय 14 साल की थी।

दीपिका पादुकोण


दीपिका आज बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस की लिस्ट में टॉप पर है। दीपिका ने भी नाबालिग उम्र से ही अपना करियर शुरू किया था। दीपिका जब 10 साल की थी तब से ही उन्होंने टीवी पर एड करने शुरू कर दिए थे।

रानी मुखर्जी


रानी ने बंगाली फिल्म बियार फूल से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। दिलचस्प बात ये है की इस फिल्म में कमा करते समय रानी की उम्र महज 14 साल थी। जिसके बाद रानी ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

कैटरीना कैफ


कैटरीना महज 14 साल की उम्र में हवाई में सौंदर्य प्रतियोगिता की विजेता बनी थी। इस प्रतियोगिता को जीतने के बाद कैटरीना ने मॉडलिंग शुरू कर दी थी। आज कैटरीना बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक है।

श्रीदेवी

श्रीदेवी ने महज 4 साल की उम्र में तमिल फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। श्रीदेवी ने 13 साल की उम्र में तमिल फिल्म 'मूंडरू मुदिछु' में रजनीकांत की सौतेली मां का किरदार निभाया था।

बिपाशा बसु


बिपाशा बॉलीवुड का एक लोकप्रिय चेहरा है। बिपाशा ने मॉडलिंग के जरिए अपना करियर शुरू किया था। बिपाशा उस समय महज 17 साल की थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: