Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्मों में इन 4 अभिनेताओं के साथ जमती थी कादर खान की जोड़ी, नंबर 2 सबका फेवरेट स्टार

फिल्मों में इन 4 अभिनेताओं के साथ जमती थी कादर खान की जोड़ी, नंबर 2 सबका फेवरेट स्टार

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कादर खान इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह चुके हैं। कादर खान की मृत्यु कनाडा में हुई। सभी लोगों को कादर खान की मृत्यु का बहुत दुख है। आज हम आपको उन चार अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी जोड़ी कादर खान के साथ बहुत जमती थी। आइए जानते हैं उन चारों अभिनेताओं के बारे में
1.शक्ति कपूर


शक्ति कपूर ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में खलनायक और कॉमेडी किरदार निभाया। वही कादर खान भी शक्ति कपूर का पूरा साथ देते नजर आए। इन दोनों की जोड़ी दर्शकों द्वारा बहुत पसंद की गई।
2. गोविंदा
kader khan and govinda के लिए इमेज परिणाम

बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता गोविंदा ने कादर खान के साथ कई फिल्मों में काम किया। इन दोनों की जोड़ी हिट रही। बहुत सारी फिल्मों में इन दोनों ने लड़ाई झगड़े भी किए, जो दर्शकों को बहुत पसंद आए।

3. जॉनी लीवर

kader khan and johnny lever comedy के लिए इमेज परिणाम

जॉनी लीवर भी एक कॉमेडी अभिनेता है, जो कादर खान के साथ कई फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। कादर खान और जॉनी लीवर बहुत अच्छे मित्र थे। जॉनी लीवर और कादर खान की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही।
4. अक्षय कुमा
kader khan and akshay kumar movies के लिए इमेज परिणाम

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ कादर खान ने कुछ फिल्मों में अभिनय किया। लेकिन उन्होंने बॉलीवुड के तीनों मशहूर खानों के साथ काम नहीं किया। अक्षय कुमार के साथ कादर खान की जोड़ी काफी हिट रही और खूब लोकप्रियता भी बटोरी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: