Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss 12: दीपक ने गांव पहुंचते ही श्रीसंत को किया याद, गाया ये गाना

कलर्स टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस 12 का फिनाले 30 दिसंबर को हुआ। बता दें कि बिग बॉस 12 की विजेता दीपिका कक्कड़ रहीं। जबकि श्रीसंत बिग बॉस 12 के फर्स्ट रनर अप रहे। वहीं दीपक ठाकुर बिग बॉस 12 के सेकंड रनर-अप बने।

<-- ADVERTISEMENT -->




कलर्स टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस 12 का फिनाले 30 दिसंबर को हुआ। बता दें कि बिग बॉस 12 की विजेता दीपिका कक्कड़ रहीं। जबकि श्रीसंत बिग बॉस 12 के फर्स्ट रनर अप रहे। वहीं दीपक ठाकुर बिग बॉस 12 के सेकंड रनर-अप बने। दीपक ठाकुर ने शुरू से लेकर अंत तक बिग बॉस के घर में बहुत ही चतुराई से खेल खेला। ग्रैंड फिनाले में दीपक ने 20 लाख रुपए लेकर शो छोड़ दिया।




बता दें कि शो खत्म होने के बाद दीपक बिहार में अपने गांव पहुंचे। तो गांव में उनका जोर-शोर से स्वागत हुआ। शो खत्म होने के बाद भी श्री दीपक श्रीसंत को याद करना नहीं भूले। दीपक ने एक बार फिर से श्रीसंत के लिए गाना लिखा।


गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में दीपक श्रीसंत को अपना बड़ा भाई मानते हुए दिखाई दिए और उन्होंने कई बार श्रीसंत के लिए गाना भी गाया। गांव पहुंचने पर दीपक ने सबसे पहले श्रीसंत को याद करते हुए उनके लिए एक गाना गाया, जो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हुआ। भले ही बिग बॉस के घर में रहते हुए दीपक और श्रीसंत के बीच जमकर लड़ाई हुई हो। इनकी छोटी-छोटी बातों पर छींटाकशी हो जाती थी। लेकिन इसके बावजूद दीपक ने हर बार सभी पुरानी बातों को भुलाकर श्रीसंत के साथ दोस्ती की। उनके साथ मौज मस्ती की।


जब भी श्रीसंत भावुक दिखाई देते थे तो दीपक ने श्रीसंत का सहयोग किया। दीपक ठाकुर ने बिग बॉस 12 के अन्य 15 प्रतिभागियों को मात देते हुए बिग बॉस के 12 के टॉप तीन प्रतिभागियों में अपनी जगह बनाई। दीपक बिहार के एक छोटे से गांव के रहने वाले हैं और उनके लिए बिग बॉस के फिनाले तक पहुंचना ही किसी उपलब्धि से कम नहीं रहा। बता दें कि बिग बॉस 12 के टॉप 5 प्रतिभागियों में रोमिल चौधरी और करणवीर बोहरा भी शामिल हुए।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: