टेलीविजन दुनिया पाच प्रसिद्ध कॉमेडी शो - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

टेलीविजन दुनिया पाच प्रसिद्ध कॉमेडी शो

Television world five famous comedy show.

<-- ADVERTISEMENT -->



भागदौड़ भरी जिंदगी में हर किसी को मनोरंजन की जरूरत होती है। जबकि टीवी पर ओटीटी प्लेटफार्मों पर कई शो हैं जो दर्शकों का मनोरंजन करते हैं, लेकिन कुछ ऐसे शो हैं जो लोगों को मुस्कुराते हैं। यही कारण है कि आज लोग कॉमेडी शो का भरपूर आनंद ले रहे हैं। इसी के कारण, आज इस कहानी में, हम आपको पाच हसाने वाले शो के बारे में बतायेंगे, इन कॉमेडी शो ने टीआरपी में सभी शो को पीछे छोड़ दिया है।


Television-world-five-famous-comedy-show

द कपिल शर्मा शो- जब किसी कॉमेडी शो के बारे में बात होती है, तो द कपिल शर्मा शो ’पहले आता है। कपिल शर्मा का यह शो और शो के सभी कलाकार दर्शकों के हृदय पर राज करते हैं। यह शो कॉमेडी और टीआरपी दोनों के मामले में नंबर वन बन चुका है।

Television-world-five-famous-comedy-show

तारक मेहता का उल्टा चश्मा- इस लिस्ट में ये नाम को शामिल न हो ऐसा हो नही सकता। तारक मेहता का उलटा चष्मा 12 साल से दर्शकों का फेवरेट शो बन चुका है। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से के सभी कलाकारोने ने इस शो के चलते बहुत प्रसिद्धि मिली है।


भाभी जी घर पर हैं- पिछले 5 सालों से, शो भाभी जी घर पर हैं ’, जिसने दर्शकों को हंसाया है, दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया है। 'अंगूरी भाभी', गोरी मेम और शो के सभी कलाकारों दर्शको के बीच अपनी अलग ही पहचान बनाई है।

Television-world-five-famous-comedy-show

F.I.R - सोनी SAB का लोकप्रिय शो 'FIR' अपने किरदारों के संवादों के लिए भी बहुत प्रसिद्ध था। इस शो ने लगभग 9 वर्षों तक दर्शकों को हँसाया।Television-world-five-famous-comedy-show

खिचड़ी-कॉमेडी टीवी ‘सीरियल’ खिचड़ी, जो वर्ष 2002 में शुरू हुई थी, टीआरपी के मामले में कभी भी शीर्ष 10 की सूची से बाहर नहीं रही। आज भी लोग इस शो के किरदारों की नकल करते हैं। चाहे वह हंसा ’और’ प्रफुल्ल ’या बापूजी’ और जयश्री भाभी ’की जोड़ी हो, हर कोई शो में अपनी अदाकारी से लोगों को दीवाना बनाने में कामयाब रहा।

यह भी पढ़ें- 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: