सपना चौधरी कभी कमाती थी 3100 रुपये, आज है करोड़पति - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सपना चौधरी कभी कमाती थी 3100 रुपये, आज है करोड़पति

सपना चौधरी कभी कमाती थी 3100 रुपये, आज है करोड़पति

<-- ADVERTISEMENT -->



Sapna-Choudhary-Exclusive-Interview-on-India-News
सपना चौधरी न केवल हरियाणा में बल्कि पूरे देश में एक प्रसिद्ध नर्तकी बन गई हैं। छोटे बच्चे भी उसे पहचानते हैं। उन्हें बिगबॉस में एंट्री मिल गई और उनका नसिब बदल गया।सबसे महत्वपूर्ण बात, वह बिग बॉस में आने के बाद से अधिक लोकप्रिय हो गई हैं।लेकिन क्या आप जानते हैं कि सपना ने इस स्तर तक पहुंचने के लिए बहुत संघर्ष किया था और तब से वह आज इस मुकाम पर पहुंची हैं। सपना की जिंदगी में एक समय था।

सपना का जन्म एक गरीब घर मे हुवा था।जब वह सिर्फ 12 साल की थी और उस समय उसके पिता का निधन हो गया था, घर की सबसे बड़ी और कर्ता होने के बाद पूरे घर की सारी ज़िम्मेदारी उसके कंधों पर आ गई।

परिवार कर्ज में डूबा था, सब कुछ छोटे भाई-बहनों की जिम्मेदारी थी, उस दौरान सपना ने कड़ी मेहनत की और अपनी मेहनत के बल पर अपनी बहनों की शादी करवाई, अपने भाई को पढ़ाया और परिवार का कर्ज भी चुकाया और इस तरह धीरे-धीरे उसने अपना नाम भी रख लिया। अपनी एक अलग पहचान बनाई।

उनके संघर्षपूर्ण सपने के जीवन में एक समय ऐसा था जब वह केवल 3100 रुपये के साथ विभिन्न समारोहों और अन्य स्थानों पर नृत्य किया करती थीं, लेकिन आज उनकी कड़ी मेहनत के कारण उनकी किस्मत उनके सामने आ गई है।

आज वह करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं। आज सपना चौधरी दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में एक महंगे बंगले और एक लग्जरी कार की मालिक हैं। जी हां, इतना ही नहीं, वह कई लग्जरी वाहनों की मालकिन भी बन गई हैं।

आप नहीं जानते होंगे लेकिन अब सपना अपने एक स्टेज शो के लिए लगभग 25 लाख रुपये लेती हैं। इसके अलावा सपना चौधरी ने हरियाणवी गाने भी गाए। सपना चौधरी ने राजनीति में भी प्रवेश किया है। वह कांग्रेस से राजनीति में आईं और वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी में हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: