बाजीगर की शूटिंग के समय काजोल से नाराज थी शिल्पा शेट्टी, जानिए क्या थी वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बाजीगर की शूटिंग के समय काजोल से नाराज थी शिल्पा शेट्टी, जानिए क्या थी वजह

बाजीगर की शूटिंग के समय काजोल से नाराज थी शिल्पा शेट्टी, जानिए क्या थी वजह

<-- ADVERTISEMENT -->




शिल्पा शेट्टी इन दिनों डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर 3' को जज कर रही है। हाल ही में वेटरन सिंगर कुमार सानू शो में सेलिब्रिटी गेस्ट बनकर शामिल हुए थे। बता दे कुमार सानू बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय सिंगर रह चुके है। वे बॉलीवुड की कई फिल्मों के गानों में अपनी आवाज दे चुके है। दिलचस्प बात ये है की वे शिल्पा की डेब्यू फिल्म 'बाजीगर' के लिए भी गा चुके है। ऐसे में जब दोनों सेलिब्रिटी एक दूसरे से मिले तो पुराने दिनों की यादें ताजा हो गई। शो के दौरान शिल्पा ने बताया की फिल्म बाजीगर की शूटिंग के दौरान काजोल से नाराज थी।

जानिए विस्तार से -

शिल्पा ने बताई नाराजगी की वजह


शिल्पा ने काजोल से नाराजगी की वजह भी बताई। उन्होंने कहा, 'हम फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और फिल्म का सबसे सुपरहिट गाना 'काली-काली आंखें' मेरी बजाय काजोल के ऊपर फिल्माया गया। मुझे आश्चर्य हुआ कि जब काजोल की आंखों का गाने के साथ कोई मेल नहीं था तो फिर उसे इस गाने के लिए क्यों चुना गया।जब यह गाना हिट हो गया तो मैं और भी दुखी हो गई थी।

1993 में रिलीज हुई थी बाजीगर


गौरतलब है की साल 1993 में आई फिल्म 'बाजीगर' का निर्देशन अब्बास मस्तान ने किया था। फिल्म में शाहरुख़ खान मुख्य किरदार में नजर आए थे। शाहरुख़ ने फिल्म में अजय का किरदार निभाया था जो की अपने पिता की मौत का बदला लेना चाहता है। फिल्म में दलीप ताहिल ने विलेन का किरदार निभाया था। जबकि काजोल और शिल्पा ने दलीप ताहिल की बेटियों का किरदार निभाया था।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

controversy

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: