मोहबते की किम शर्मा अब कहा है - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मोहबते की किम शर्मा अब कहा है

Kim-Sharma. मोहबते की किम शर्मा अब कहा है

<-- ADVERTISEMENT -->



कई सितारे फिल्मी दुनिया की तरह रंगीन दुनिया में आए और गए, लेकिन कुछ सितारे अपनी पहली फिल्म से बहुत लोकप्रिय हुए।


Kim-Sharma

किसी को भी नहीं पता था कि वह अपने निजी जीवन के उतार-चढ़ाव के कारण कब गुमनामी में चले गए। आवो हम आपको ऐसे ही एक स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं, जी हां हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री किम शर्मा की जो फिल्म 'मोहब्बतें' से लोकप्रिय हुईं। वह आज क्या कर रही है, कोई नहीं जानता।एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू करने वाली किम शर्मा वास्तव में भाग्यशाली थीं जब उन्हें एक ऑडिशन के लिए यशराज फिल्म्स के कार्यालय से फोन आया।

Kim-Sharma

और फिर वह भी चुन ली गई और फिर 'मोहब्बतें' आई जो बहुत हिट रही। फिर ऐसा क्या हुआ कि फिल्म में दिखने वाला हर कोई लोकप्रिय हो गया। कलाकारों के लिए फिल्मों की एक लाइन लाई गई। उनकी अगली रिलीज़ शाहिद कपूर अभिनीत फ़िल्म 'फ़िदा' थी। इतना ही नहीं, किम को फिल्म से बहुत उम्मीदें थीं क्योंकि उनके किरदार इसमें मजबूत थे, स्क्रीन का समय भी अच्छा था।

फिल्म बाद में रिलीज़ हुई लेकिन इसमें खुद को देखने के बाद किम को खुद की झलक नहीं मिल पाई। क्योंकि उनकी भूमिका के इतने सारे दृश्य काट दिए गए थे, चरित्र अधूरा और कमजोर हो गया। किम को उस समय झटका लगा, जब उन्होंने कुल 15 फ़िल्में दिखाईं, जिनमें 'तुमसे अच्छा कौन है', 'नहले पे दहला' और 'टॉम डिक और हैरी' शामिल थीं।

लेकिन उन्हें इन फिल्मों से अलग पहचान नहीं मिली। वह धीरे-धीरे पीछे पड़ रही थी। वह वापस नहीं जा सकी और आगे का रास्ता भी बंद हो गया। इस सब के बाद, वह तेलुगु फिल्म मगधीरा में एक आइटम गीत के साथ आई और फिर किम विभिन्न मामलों के कारण प्रसिद्ध हो गई।

उनका भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ भी प्रेम संबंध था लेकिन बाद में ब्रेकअप हो गया। 2010 में, किम एक जंगल सफारी पर केन्या गए, जहां उनकी मुलाकात अली पंजानी नाम के एक व्यक्ति से हुई। हालाँकि वह पहले से ही शादीशुदा था और उसके 3 बच्चे थे। किम वहीं बस गए। पंजानी ने चैन ऑफ होटल्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) बनकर होटल व्यवसाय का नेतृत्व करना शुरू किया।

उन्होंने सोचा कि सब कुछ ठीक है लेकिन 2017 में, एक और आपदा ने उनके जीवन को प्रभावित किया, उनका तलाक हो गया। वह वापस मुंबई आई और खुद को पुनर्जीवित करने की कोशिश की। जो कुछ भी था, वह फिल्मों में काम करना चाहती थी लेकिन वह कहती है कि जो वह चाहती है वह किस्मत का खेल नहीं है, उसे फिल्में नहीं मिल रही थीं। 

कई बुरे फैसलों ने उनके करियर को बर्बाद कर दिया और उन्होंने अंततः मुंबई में कंपनियों के लिए ब्रांड अम्बेसीटर की भूमिका निभानी शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें- 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: