तमन्ना की दो तस्वीर में 5 फर्क बताये - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

तमन्ना की दो तस्वीर में 5 फर्क बताये

तमन्ना की दो तस्वीर में 5 फर्क बताये

<-- ADVERTISEMENT -->



क्या आप खुद को बहुत बुद्धिमान मानते हैं? यदि आप ऐसा सोचते हैं, तो हम आपको एक पहेली को हल करने दे रहे हैं। आप इसका जवाब देकर खुद को साबित कर सकते हैं। जब आप इसे स्वीकार करते हैं तो हम आपको अपना सिर हिलाते हुए चुनौती देते हैं। इससे पहले हमने आपको इस तरह के बहुत ही चुनौतीपूर्ण चुनौतीपूर्ण प्रारूप दिए थे। लेकिन यह कोड काफी मुश्किल है। इस पहेली को हल करने वाला वास्तव में लाखों बुद्धिमान और चतुर है। इस कोड से हम किसी वस्तु को सूक्ष्म दृष्टि से देखने की क्षमता की जांच कर सकते हैं। यदि आप इस पहेली को हल कर सकते हैं, तो आप समझ पाएंगे कि आप अपने दैनिक जीवन में किसी वस्तु का कितनी बारीकी से निरीक्षण करते हैं। तो दोस्तों, अपने अवलोकन कौशल को आजमाने के लिए तैयार हो जाइए।


5-differences-in-two-pictures-of-Tamanna

यह तस्वीर सोशल मीडिया पर रेडिट वेबसाइट तमन्ना भाटिया द्वारा अपलोड की गई थी। यह तस्वीर बाहुबली की अभिनेत्री तमन्ना भाटिया की है। उन्होंने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया और सोशल मीडिया पर उपयोगकर्ता को चुनौती दी कि दोनों तस्वीरों के बीच के पांच अंतरों को पहचानें। हमने आपको ऊपर की तरह दो तस्वीरें दी हैं और हम इस फोटो में 5 अंतरों की पहचान करना चाहते हैं। तमन्ना भाटिया ने फिल्म बाहुबली में अपने लिए एक नाम बनाया है। आज हम आपको तमन्ना भाटिया की दो तस्वीरें दिखा रहे हैं। इन दोनों तस्वीरों के बीच 5 तरह के अंतर हैं। 

हालाँकि वे 2 तस्वीरों एक ही तरह दिखते हैं, फिर भी 5 प्रकार के अंतर हैं जिन्हें आप पहचानना चाहते हैं। 100 में से 99 लोग इस अंतर को पहचानने में असफल हो रहे हैं। भले ही आपको बहुत से कठिन सवालों का जवाब पहले ही मिल गया हो, लेकिन इस फोटो में अंतर बताना बहुत मुश्किल है। यदि आप पहेली को सुलझाने में खुद को बाजीगर मानते हैं, तो हम आपको चुनौती दे रहे हैं कि तमन्ना भाटिया की दो तस्वीरों के बीच के 5 अंतरों को पहचानें। 

तो हम आपकी जिज्ञासा को और कम किए बिना इन दोनों तस्वीरों के बीच के अंतर को पहचानने में आपकी मदद कर रहे है।

यह भी पढ़ें- 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Humor

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: