Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करीना कपूर के ये 15 सीक्रेट आप भी नहीं जानते होंगे ?

करीना कपूर के ये 15 सीक्रेट आप भी नहीं जानते होंगे ?

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री करीना कपूर का जन्म 21 सितंबर 1980 में हुआ था । करीना कपूर रणधीर कपूर और बबिता की बेटी हैं जबकि बड़ी बेटी करिश्मा कपूर भी जानीमानी अभिनेत्री हैं । करीना कपूर अपनी एक्टिंग और सुंदरता के कारण बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में एक हैं । करीना ने अपने करियर में 6 फ़िल्मफ़ेअर एवॉर्ड भी जीते हैं ।


कपूर खानदान की लड़की बेटी करीना बहुत ही रंगीन जीवन जीना पसंद करती हैं आज हम आपको करीना से जुड़ी ऐसी 15 बाते शेयर करने जा रहे हैं जो आपने कभी नहीं सुनी होगी ।

1- शरुआत करीना का नाम सिद्धिमा था जो उनके दादा राजकपूर ने रखा था ।

2- करीना ऋतिक रोशन की फ़िल्म कहो ना प्यार है में लीड रोल की पहली पसंद थी ।

3- करीना बॉलीवूड पांचो खान के साथ फ़िल्म की हैं जबकि सलमान खान और अमीर खान के साथ उनकी फिल्म हिट रही हैं ।

4- सैफ के साथ शादी से पहले शायद कपूर को डेट किया था।

5- टशन फ़िल्म की शूटिंग के दौरान करीना और सैफ एक दूसरे के करीब आये थे । जबकि जब बी मेट के शूटिंग खत्म होने के बाद ही करीना ने 3 साल पुराने संबंध तोड़ दिए थे ।


6- टशन फ़िल्म की शूटिंग के दौरान वे सैफ के साथ लेह में रहने लगी थी । और उसने यह बात शाहिद से छुपाई थी ।

7-करीना कपूर और शाहिद कपूर की रिलेशनशिप किसी छुपी नहीं हैं । शाहिद के प्यार में करीना शाकाहारी भी बन गई थी । करीना फिदा के सेट पर शुरू हुए इस अफेयर को लेके बहुत पोसिटिव और सतर्क देखने को मिली थी ।

8- शाहिद और करीना कपूर रिलेशनशिप थे तब उनका एक वीडियो लीक हुआ था । इस वीडियो में दोनों धूम्रपान करते हुए नजर आए थे ।

9- करीना के पास अनगिनत शूज़ और चम्पल का कलेक्शन हैं इस कलेशन करीना सबको दिखाना बहुत पसंद करती हैं ।

10-करीना का नाम एक कारीना बुक में से लिया गया हैं ये बुक करीना की माँ ने पढ़ी थी जब वह गर्भवती थी । उसके परिवार लोग और खास फ्रेंड करीना को बेबो कहके बुलाते है

11- करीना ने एक इंटरव्यू में स्वीकार किया था कि उनकी एक खराब आदत हैं जो उनके नाखून हैं

12- करीना एक सफल अभिनेत्री हैं और एक खास परिवार के साथ संबंध रखती हैं इसके बावजूद वो अपने पैसे खर्च नहीं करती हैं और हमेशा सैफ से बिल भरवाती हैं ।


13- वर्ष 2001 में फ़िल्म अजनबी की शूटिंग के दौरान करीना और बिपाशा के बीच ड्रेस को लेके एक बड़ा जगड़ा हुआ था । करीना की डिजाइनर ने उसकी मंजूरी के बिना बिपाशा की मदद की थी । और करीना ने बिपाशा को ब्लैक केट कह दिया था ।

14- करीना ने। 2007 में आई फ़िल्म के दौरान 138 साड़ी पहनी थी । एक फ़िल्म इतनी साड़ी पहनने का यह एक रेकॉर्ड करीना के नाम हैं ।

15- अभी सारे अभिनेता और अभिनेत्री अपने आवाज में फ़िल्म में गाना गा रहे हैं । जो कि इस ट्रेंड की शुरुआत भी करीना कर चुकी हैं । फ़िल्म देव में पहली बार करीना ने अपनी आवाज में गाना गाया था ।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Kareen Kapoor

Post A Comment:

0 comments: