Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रेग्नेंसी की खबर पर विद्या बालन ने दिया हैरान करने वाला जवाब, कहा – ‘मेरा पेट..’

प्रेग्नेंसी की खबर पर विद्या बालन ने दिया हैरान करने वाला जवाब, कहा – ‘मेरा पेट..’

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री विद्या बालन इन दिनों अपनी नई फिल्म मिशन मंगल की वजह से सुर्खियों में छाई हुई है। 15 अगस्त के दिन यह फिल्म रिलीज हुई जिसमें विद्या बालन, अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, शर्मन जोशी जैसे सितारे मुख्य भूमिका में है। हाल ही में विद्या बालन ने अपनी प्रेगनेंसी की खबरों पर जवाब दिया।
vidya-balan-pregnant
बता दें कि साल 2012 में विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय की शादी हुई थी। शादी के बाद ही कई बार विद्या बालन के प्रेग्नेंट होने की खबरें आई। उनके फैंस इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि कब विद्या बालन मां बनेंगी। सोशल मीडिया पर इन दिनों तरह-तरह की खबरें मिल रही है कि विद्या बालन प्रेग्नेंट है। इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था।
vidya-balan-pregnant
उस वीडियो में विद्या बालन के पेट को देखकर लोगों ने अनुमान लगाना शुरु कर दिया। लेकिन इस खबर में कितनी सच्चाई है इसका पता विद्या बालन के बयान के बाद लगा। स्पॉटब्वॉय को दिए गए इंटरव्यू में विद्या बालन ने कहा कि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। विद्या बालन ने ये कहा कि मुझे इस बात पर कोई शर्म नहीं है कि मेरा पेट फ्लैट नहीं है। यदि कोई खास ड्रैस स्किन पर फिट होती है तो लोगों को यह लगने लगता है कि मैं प्रेग्नेंट हूं। अरे भाई आप लोगों के पास इसके अलावा कोई और काम नहीं है।
vidya-balan-pregnant
पिछले 7 सालों से विद्या बालन को इस तरह की खबरों का सामना करना पड़ रहा है। शादी के 1 महीने बाद ही उनके प्रेग्नेंट होने की खबरें आने लगी। विद्या बालन ने कहा कि मुझे बात का कोई मलाल नहीं है कि मैं मां नहीं बनी हूं। भगवान की जब मर्जी होगी तब वह हमें संतान दे देंगे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: