Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'तेरी मेरी कहानी' के बाद हिमेश रेशमिया ने रानू से गवाया एक और गाना, देखें वीडियो

'तेरी मेरी कहानी' के बाद हिमेश रेशमिया ने रानू से गवाया एक और गाना, देखें वीडियो

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल से एक और गाना गवाया है. इससे पहले हिमेश रेशमिया ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए रानू मंडल से 'तेरी मेरी कहानी' गाना गवाया था. अब उन्होंने एक और गाना रानू मंडल से गवाया है.

'तेरी मेरी कहानी' की तरह हिमेश रेशमिया ने नए गाने की भी एक झलक अपनी सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से शेयर किया है. इस वीडियो में रानू अपने बेहतरीन अंदाज में गाना गाते हुए नजर आ रही है. इस वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए हिमेश रेशमिया ने जानकारी दी है कि तेरी मेरी कहानी के बाद उन्होंने रानू मंडल से एक और गाना गवाया है. इस गाने का नाम हिमेश रेशमिया ने आदत बताया है.
जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं. रानू मंडल इन दिनों अपनी बेहतरीन आवाज के बदौलत पूरे देश भर में चर्चा का विषय बनी हुई है. खास बात यह है कि बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका देकर रानू मंडल के सपनों को साकार कर दिया है.
खबरें आ रही है कि रानू मंडल की बायोपिक बनने जा रही है. टाइम्स ऑफ इंडिया की बंगाली भाषा की वेबसाइट के मुताबिक रानू मंडल की बायोपिक बनने जा ही है और इस फिल्म के प्रोड्यूसर के बारे में भी जानकारी दी गई है. बताया गया है कि इस फिल्म को जाने-माने निर्माता-निर्देशक ऋषिकेश मंडल बना रहे हैं.ऋषिकेश मंडल ना सिर्फ इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं बल्कि वो ही इसे डायरेक्ट भी करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग इसी साल सितंबर महीने में शुरू हो जाएगी.

रानू मंडल का नया गाना यहां सुने
https://www.youtube.com

उम्मीद करते हैं आपको 'तेरी मेरी कहानी' के बाद रानू मंडल के इस सॉन्ग की झलक भी जरूर पसंद आई होगी। अगर आप आगे भी इसी तरह की महत्वपूर्ण जानकारियों को हासिल करना चाहते हैं तो हमें कर फॉलो कर लीजिएगा.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: