Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रेलवे स्टेशन पर गाने वाली रानू का ये है सलमान खान कनेक्‍शन, ऐसे ही हिमेश ने नहीं दिया गाना

रेलवे स्टेशन पर गाने वाली रानू का ये है सलमान खान कनेक्‍शन, ऐसे ही हिमेश ने नहीं दिया गाना

<-- ADVERTISEMENT -->




सोशल मीडिया पर तेजी से लोकप्रियता हासिल कर रही रानू मंडल को आखिरकार बॉलीवुड में मौका मिल गया है। हाल ही में रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ उनकी फिल्म का गाना गाया। उसका गाने की छोटी सी क्लिप सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।
बता दें कि रानू मंडल की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। उन्होंने लता मंगेशकर जी द्वारा गाया हुआ गाना एक प्यार का नगमा गाया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हुई। इस कारण ही लोगों को रानू मंडल जैसा टैलेंट देखने को मिला। रानू मंडल रेलवे स्टेशन पर गाना गा कर अपना जीवन यापन करती थी। किसी ने उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जो बहुत तेजी से वायरल हुई।
बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर हिमेश रेशमिया ने उनको अपनी फिल्म का गाना देकर काफी सुर्खियां बटोरी। हिमेश रेशमिया ने कहा कि सलमान खान के पिता ने मुझे हमेशा कहा है कि टैलेंट को कभी भी हाथ से जाने मत दो। टैलेंटेड व्यक्ति की हमेशा सहायता करनी चाहिए।
हिमेश रेशमिया ने बताया कि सलमान खान के पिता की सलह हमेशा ही मुझे बहुत काम आई है। मैंने उनकी सलाह से प्रभावित होकर रानू मंडल जी को गाना दिया है। हिमेश रेशमिया यह मानते हैं कि वो आज जो कुछ भी है सलमान खान की फैमिली की वजह से ही है। रानू मंडल बतौर प्लेबैक सिंगर हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी और हीर से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। रानू मंडल ने इस फिल्म का गाना तेरी मेरी कहानी गाया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: