Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जानिए स्टेशन पर गीत गाने वाली रानू मण्डल (Ranu Mondal) ने हिमेश से पहले गाने की कितनी ली फीस !

जानिए स्टेशन पर गीत गाने वाली रानू मण्डल (Ranu Mondal) ने हिमेश से पहले गाने की कितनी ली फीस !

<-- ADVERTISEMENT -->




ranu-mondal-first-song-fees
जैसा कि आप सभी जानते हैं कि रानू मंडल ने लता के गाने से हिट होने के बाद बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है। जी हां हिमेश रेशमिया की आने वाली फिल्म में उन्हें गाने का मौका मिला है। जिसकी एक छोटी सी झलक आजकल सोशल मीडिया पर वीडियो के रूप में जमकर वायरल हो रही है। लेकिन इससे बड़ी बात भी यह भी है की हिमेश रेशमिया जैसे बड़े स्टार ने रानू मंडल की प्रतिभा को पहचाना और उनको मौका दिया। इसके बाद अब बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे उनसे मुलाकात कर रहे हैं और उनका हालचाल जान रहे हैं।
ranu-mondal-first-song-fees

सितारे उनसे अपनी फिल्म में गाना गाने के लिए भी आग्रह कर रहे हैं। क्योंकि रानू मंडल सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है। हिमेश रेशमिया की आने वाली फिल्म में उनके द्वारा गाए गए गीत के बोल "तेरी मेरी तेरी मेरी कहानी" जिसकी छोटी सी झलक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह गाना इतने जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ कि इसको देखने वालों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। बहरहाल जो महिला कभी रेलवे स्टेशन पर गीत गाती थी। वह अब हिमेश रेशमिया के स्टूडियो में एंट्री कर अपनी एक नई पहचान बना चुकी है। 
ranu-mondal-first-song-fees

इन सबके बीच एक सबसे बड़ी बात जो हम सबके दिमाग में आ रही है। वो यह है कि रानू को हिमेश रेशमिया ने गीत गाने के लिए कितने पैसे दिए। हाल ही में आई एक रिपोर्ट जो फिल्मी अड्डा नाम के यूट्यूब चैनल पर जमकर देखी जा रही है। उसमें एंकर ने रानू के पैसे लेने का खुलासा किया है। जिसमें बताया गया है कि पहली रिकॉर्डिंग के लिए रानू को फीस के रूप में छह से सात लाख रुपये दिए गए हैं।
ranu-mondal-first-song-fees

हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि वह पैसे नहीं ले रही थी लेकिन इसके बावजूद भी हिमेश ने रानू को जबरदस्ती फीस के पैसे दिए। हिमेश रेशमिया ने रानू को यह भी कहा कि आपको बॉलीवुड का सुपरस्टार बनने से कोई नहीं रोक सकता। वही हॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने भी कहा है कि वह भी उनका गाना अपनी फिल्म में लेंगे।
ranu-mondal-first-song-fees

वही अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर भी इस बारे में चर्चा हो रही है कि उनकी फिल्म में भी रानू मंडल का एक गाना सुनने को मिलेगा। फिलहाल तेरी मेरी कहानी नाम के गीत का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जिन लोगों ने यह गाना थोड़ा भी सुना उनको यह बेहद पसंद आया। यह गाना आपको कितना पसंद आया आप भी हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: