Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अंदर से ऐसा दिखता है महानायक अमिताभ बच्चन का घर 'जलसा', पहली बार सामने आईं तस्वीरें

अंदर से ऐसा दिखता है अमिताभ बच्चन का घर 'जलसा', पहली बार सामने आईं मेगास्टार के बंगले की तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ। बता दे कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन चिरंजीवी के गुरु का किरदार निभा रहे हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन के मुंबई के जुहू में 3 बंगले हैं जिनका नाम जलसा, प्रतीक्षा और जनक है। हाल ही में अमिताभ बच्चन के जलसा बंगले के अंदर की तस्वीरें सामने आई हैं।
अमिताभ बच्चन ज्यादातर रविवार के दिन जलसा बंगले से बाहर निकलते हैं और प्रशंसकों से मुलाकात करते हैं। जब अमिताभ बच्चन अपने घर के अंदर जाते हैं तो उस जगह पर तरह-तरह के पेड़ लगे हुए हैं। अमिताभ बच्चन के घर में बहुत ही सुंदर और बड़ा गार्डन भी है।
अमिताभ बच्चन का लिविंग रूम बहुत ही ज्यादा बढ़ा है जो बहुत खूबसूरत लगता है। इसमें काफी बड़ा सौफा है एवं तरह-तरह के पेड़ भी लगे हुए हैं। बिग बी के घर के बेडरूम काफी ज्यादा बड़े हैं। उनके कमरों में तरह-तरह की हैंगिंग लाइट है। इससे कमरा बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगता है।
अमिताभ बच्चन के घर के हॉल में केले का पेड़ लगा हुआ है। वही हॉल की दीवार पर नारंगी रंग की बहुत बड़ी पेंटिंग है।
अमिताभ बच्चन के वॉशरूम में बड़ी टीवी लगी हुई है। उनका बाथरूम बहुत ही ज्यादा आलीशान है।
अमिताभ बच्चन के घर में एक ऐसी दीवार भी है जो फोटो फ्रेम से सजी हुई है। उस दीवार पर अमिताभ के माता-पिता से लेकर पर्सनल जिंदगी के पलों की सभी तस्वीरें है जो अमिताभ के बहुत ज्यादा करीब है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: