Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टाइट कपड़ों में सारा ने दिखाया अपना हॉट फिगर, डांस रिहर्सल करने निकली

टाइट कपड़ों में सारा ने दिखाया अपना हॉट फिगर, डांस रिहर्सल करने निकली

<-- ADVERTISEMENT -->




sara ali khan in tight dress
अगर किसी को भी फिल्मों में काम करना है तो फिटनेस काफी मायने रखती है। यही वजह है कि बॉलीवुड अभिनेत्रियां हर दिन घंटो तक जिम में पसीना बहाती है और अपनी फिगर स्लिम ट्रिम रखती है ताकि इनको ज्यादा से ज्यादा फिल्मों में काम मिले। बॉलीवुड की नई नवेली अभिनेत्री सारा अली खान भी अपने फैंस के लिए फिटनेस आइकन है, क्योंकि वह कभी काफी मोटी हुआ करती थी, लेकिन आज फिटनेस क्वीन बन चुकी है। आजकल अगर कोई सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहने वाली अभिनेत्री हो तो वह है सारा अली खान जो कि सैफ अली खान की लाडली है।

डांस क्लास के बाहर हुई स्पॉट

sara ali khan in tight dress
सारा अली खान आए दिन किसी ना किसी जगह पर स्पॉट होती रहती है और इनकी ड्रेसिंग सेंस भी वाकई में लाजवाब है यही वजह है कि इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाती है। आज सुबह ही सारा अली खान डांस रिहर्सल करने के लिए डांस क्लास पहुंची थी। इस दौरान इनको कैमरे में कैद किया गया आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि वह टाइट कपड़ों में नजर आ रही है जिनमें इनका हॉट फिगर साफ देखने को मिल रहा है। सारा व्हाइट टॉप और ब्लैक पेंट में नजर आ रही है। दिखने में वह बिल्कुल अपनी मां अमृता सिंह पर गई है जो कि बॉलीवुड में इतनी सफल ना हो पाई।

यह है अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

sara ali khan in tight dress
क्यूट अभिनेत्री सारा अली खान ने 'केदारनाथ' फिल्म से डेब्यू करने के बाद 'सिंबा' जैसी सुपरहिट फिल्म दी और इन दिनों इनके पास फिल्मों की कमी नहीं है। अगर हम बात करें वर्कफ्रंट के बारे में तो सारा अली खान आजकल 'पति पत्नी और वह' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं जिनमें वह कार्तिक आर्यन के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करती हुई दिखेगी। इसके अलावा हाल ही में इन्होंने 'कुली नंबर वन' फिल्म की शूटिंग शुरू की है उस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ नजर आएगी।

रिलेशन को लेकर है चर्चाओं में

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बहुत ही कम उम्र में सारा अली खान का नाम कई बॉलीवुड एक्टर के साथ जुड़ चुका है और इन दिनों वो कार्तिक आर्यन के साथ रिलेशन को लेकर काफी लाइमलाइट में बनी हुई है आए दिन इनको एक साथ देखा जाता है और इन दोनों के फैंस इस जोड़ी को काफी पसंद भी करते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: