Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

37 साल में इतनी बदल गईं 80 के दशक की ये एक्ट्रेस, फिल्मों से दूर होते ही पहचानना हुआ मुश्किल

37 साल में इतनी बदल गईं 80 के दशक की ये एक्ट्रेस, फिल्मों से दूर होते ही पहचानना हुआ मुश्किल

<-- ADVERTISEMENT -->




80 के दशक की जानी मानी अभिनेत्री अनिता राज को आप लोग अच्छी तरह से जानते होंगे। फिल्म इंडस्ट्री से लंबे समय से दूर रह रही अनिता राज इन दिनों टीवी सीरियलों में काम कर रही हैं। 1982 में अनिता राज की पहली फिल्म प्रेम गीत रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने उनको रातों-रात सुपरस्टार बना दिया था। बता दें कि वर्तमान में अनिता राज टीवी सीरियल छोटी सरदारनी में गुलवंद का रोल अदा कर रही है। अनीता अब काफी अलग दिखने लगी है।
अनिता राज ने अपने करियर में 'दूल्हा बिकता है', 'नौकर बीवी का', 'अच्छा बुरा', 'जमीन आसमान', 'करिश्मा कुदरत का', 'जान की बाजी', 'गुलामी', 'मोहब्बत की कसम', 'प्यार किया है प्यार करेंगे', 'चार दिन की चांदनी' जैसी फिल्मों में काम किया।
उम्र बढ़ने के साथ-साथ उनके लुक में भी काफी बदलाव आया। 1992 में अनिता राज की शादी सुनील हिंगोरानी से हुई। उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया और फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। साल 2012 में अनिता राज ने काफी सुर्खियां बटोरी क्योंकि उनके पति के विरुद्ध महिला से छेड़छाड़ का केस दर्ज हुआ था। सुनील हिंगोरानी पर महिला से छेड़छाड़ एवं धमकी देने का आरोप लगा था। पड़ोसियों ने भी उन पर सोसाइटी फंड़ से 1,00,00,000 रुपए की हेराफेरी के आरोप लगाए।
दर्शक बेसब्री से फिल्मों में अनिता राज की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। जब भी अनीता राज से सवाल किया जाता है कि आप कब फिल्मों में वापसी करेंगी तो वह कहती हैं कि जब भी अच्छा रोल मिलेगा तब।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

ThenAndNow

Post A Comment:

0 comments: